उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी ने प्रेमिका को बुलाया घर, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

By

Published : Jun 24, 2021, 9:14 PM IST

यूपी के महराजगंज में एक लड़की के साथ उसके प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. प्रेमी ने प्रेमिका को रात में गांव के बाहर मिलने बुलाया था, जहां उसने अपने दोस्तों के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

घटना स्थल की जांच करती पुलिस.
घटना स्थल की जांच करती पुलिस.

महराजगंजःजिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र में लड़की के साथ उसके प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. वारदात के बाद से ही आरोपी फरार हैं. वहीं, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

घटना स्थल की जांच करती पुलिस.

कोल्हुई थाना क्षेत्र में एक गांव में बुधवार रात को 12 बजे लड़की को उसके प्रेमी ने फोन कर गांव के बाहर घर में मिलने के लिए बुलाया था. जब लड़की अपने प्रेमी से मिलने गांव के बाहर स्थित घर में पहुंची तो 2 और युवक मौजूद थे. इसके बाद प्रेमी और उसके दो साथियों ने लड़की के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया, जिससे लड़की बेहोश हो गई. वहीं लड़की के परिजन गुरुवार की सुबह खोजबीन शुरू की तो वह गांव के बाहर मिली. इसके बाद लड़की ने अपने साथ हुई गैंगरेप की घटना की परिजनों को दी. इसके बाद लड़की के परिजनों ने गैंगरेप की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर दी हैं.

इसे भी पढ़ें-गैंगरेप पीड़िता को परिवार सहित छोड़ना पड़ा घर, नहीं हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि लड़की का गांव के ही लड़के से बातचीत होती रहती थी. गुरुवार रात लड़के ने लड़की को फोन करके मिलने के लिए गांव के बाहर एक घर पर बुलाया था. जहां लड़के और उसके दो दोस्तों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप की घटना वारदात को अंजाम दिया. जिससे लड़की बेहोश हो गई और तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए दो टीम का गठन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details