उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident In Lucknow : सड़क किनारे बनी झोपड़ी में घुसी बेकाबू कार, सो रही महिला को रौंदा, मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 12, 2023, 2:28 PM IST

यूपी में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है. राजधानी के बाजारखाला कोतवाली (Road Accident In Lucknow) क्षेत्र में बुधवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में एक महिला की जान चली गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

सड़क किनारे बनी झोपड़ी में घुसी बेकाबू कार

लखनऊ :राजधानी में बुधवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर रिहायशी इलाके में बनी झोपड़ी में जा घुसी. जिससे झोपड़ी में सो रही महिला हादसे का शिकार हो गई. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए ट्राॅमा में भर्ती कराया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

राजधानी में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसके चलते आए दिन कई लोगों की जान जा रही है और कई लोग गंभीर घायल भी हो रहे हैं. ताजा मामला लखनऊ के बाजारखाला थाना क्षेत्र का है, जहां देर रात एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे बनी झोपड़ी में जा घुसी. जिससे झोपड़ी में सो रही महिला लीलावती हादसे का शिकार हो गई. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को ट्राॅमा सेंटर में भर्ती कराया, लेकिन महिला ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया. हादसे के बाद कार चालक मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस कार को कब्जे में लेकर कार मालिक की शिनाख्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है.


एडीसीपी चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया कि 'देर रात एक अनियंत्रित कार झोपड़ी में घुस गई. सड़क किनारे बनी झोपड़ी में महिला सो रही थी, जो हादसे का शिकार हो गई. पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. चालक कार छोड़कर भाग निकला. कार को कब्जे में ले लिया गया है. पुलिस की शुरुआती जांच में कार मालिक के नाम का पता चल गया है. पुलिस आगे कार्रवाई में लगी हुई है.'

यह भी पढ़ें : Lucknow में बेकाबू पिकअप ने फूड डिलीवरी मैन को रौंदा, चालक वाहन छोड़ कर फरार

यह भी पढ़ें : Accident In Lucknow : अचानक मवेशी आने से डिवाइडर से टकराकर पलटी पीआरवी वैन, दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details