उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या में पीएम मोदी का रोड शो: प्रोग्राम को ऐतिहासिक बनाने के लिए संगठन और सरकार हुए एकजुट

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 26, 2023, 8:46 AM IST

सोमवार को लखनऊ में यूपी बीजेपी कोर कमेटी की मीटिंग हुई. इसमें अयोध्या में पीएम मोदी का रोड शो सफल बनाने को लेकर चर्चा हुई. अयोध्या एयरपोर्ट से लेकर अयोध्या रेलवे स्टेशन तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो (PM Narendra Modi road show in Ayodhya) होगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ: सोमवार को लखनऊ में यूपी बीजेपी कोर कमेटी की मीटिंग (UP BJP core committee meeting in Lucknow) हुई. कोर टीम में ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी अयोध्या दौरे पर चर्चा की. PM मोदी का आगामी दौरा भव्य होगा. रोड शो,जनसभा में भाजपा कार्यकर्ता पूरी ताक़त झोकेंगे. जिसकी पूरी तैयारी संगठन स्तर पर की जाएगी और इस रोड शो को देश का भव्यतम रोड शो बनाने की तैयारी होगी. लोकसभा चुनाव से पहले हिंदुत्व की राजनीति के केंद्र बिंदु अयोध्या में अपनी ताकत को दिखाएगी.

लखनऊ में यूपी बीजेपी कोर कमेटी की मीटिंग हुई

यह रोड शो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के हिंदुत्ववादी एजेंट को और अधिक धार देने के लिए किया जाएगा. इसके साथ ही अयोध्या में राम मंदिर में श्री राम प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के लिए लगभग 1 महीने तक चलने वाले आयोजनों का यह शानदार आगाज होगा. बीजेपी कोर कमेटी की मीटिंग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के अलावा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और महामंत्री संगठन की मौजूदगी रही. जिसमें 30 दिसंबर को अयोध्या में एयरपोर्ट के लोकार्पण समारोह के बाद एयरपोर्ट से लेकर अयोध्या रेलवे स्टेशन तक होने वाले रोड शो पर चर्चा की गई.

इस रोड शो के जरिए भारतीय जनता पार्टी संगठन किस तरह से इस पूरे आयोजन को ऐतिहासिक बन सकता है. इस पर बातचीत की गई. मुख्यमंत्री ने संगठन से अपेक्षा की है कि कार्यकर्ताओं को बड़ी संख्या में इस आयोजन से जोड़ा जाएगा और अयोध्या में एक ऐतिहासिक रोड शो (PM Narendra Modi road show in Ayodhya) होगा. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा की हिंदुत्व वादी एजेंट को हवा देंगे. इसके जरिए भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव 2024 की नदी करने में मदद मिलेगी. यहां से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 का एजेंडा सेट कर देंगे.

अयोध्या एयरपोर्ट से लेकर अयोध्या रेलवे स्टेशन तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो होगा

एक लाख से अधिक भीड़ को जुटाने की है तैयारी: कोर कमेटी की मीटिंग में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से मुख्यमंत्री ने अपेक्षा की है कि इस रोडशो में करीब 1 लाख लोगों को जुटाया जाए. जिसके लिए संगठन स्तर पर प्रचार प्रसार और कार्यकर्ताओं को एकजुट रखने और पूरे रोड शो के दौरान अनुशासन बना रहे इसकी पूरी तैयारी की जाएगी. कोर कमेटी की मीटिंग में इन्हीं महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई.
ये भी पढ़ें- नौ देशों का समय बताने वाली वर्ल्ड क्लॉक: 5 साल की कड़ी मेहनत से हुई तैयार, पेटेंट कराकर रामलला के चरणों में की अर्पित

ABOUT THE AUTHOR

...view details