उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊः गोमती नदी में डूबे दो युवक, एक का शव बरामद

By

Published : Aug 13, 2020, 10:41 PM IST

राजधानी लखनऊ के थाना हजरतगंज कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को गोमती नदी किनारे घूमने गए दो युवक नदी में डूब गए. गोताखोरों की मदद से एक का शव बरामद हुआ है, जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

etv bharat
कोतवाली हजरतगंज

लखनऊः हजरतगंज इलाके में गुरुवार को गोमती नदी किनारे घूमने गए दो युवक नदी में डूब गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से एक युवक की लाश बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं दूसरे युवक की तलाश की जा रही है. पुलिस ने युवकों के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दे दी है.

बताया जा रहा है कि सुल्तानगंज पराग नारायण रोड निवासी दो युवक किशन बाल्मीकि (28) और अजय यादव (23) गोमती नदी की तरफ घूमने के लिए गए थे. वे दोनों घाट पर खड़े थे तभी अचानक किशन का पैर फिसल गया जिससे किशन गोमती नदी में डूबने लगा, किशन को डूबता देख अजय उसको बचाने के लिए नदी में कूद गया और वह डूबने लगा.

यह सब देखकर वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से किशन का तो शव बरामद कर लिया. हजरतगंज कोतवाली प्रभारी अंजनी कुमार पांडे ने बताया कि अजय की तलाश के लिए गोताखोर बराबर प्रयास कर रहे हैं. घटना की सूचना युवकों के परिजनों को दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details