उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुकानों का शटर तोड़कर चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

By

Published : Feb 26, 2021, 7:16 AM IST

राजधानी लखनऊ के गुडम्बा थाना क्षेत्र में दुकानों का शटर तोड़कर चोरी करने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने पकड़े गए चोरों से दुकान से चोरी किए गए भारी मात्रा में कीमती सामान बरामद किया है.

दुकानों का शटर तोड़कर चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार
दुकानों का शटर तोड़कर चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

लखनऊ: राजधानी के गुडम्बा थाना क्षेत्र स्थित एक किराने की दुकान का शटर तोड़कर सामान की चोरी करने वाले एक शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए चोरों से दुकान से चोरी किए गए भारी मात्रा में कोल्ड ड्रिंक की बोतल, ब्रांडेड आयल, ब्रांडेड क्रीम व अन्य कीमती सामान बरामद किया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है.

दुकानों के शटर को तोड़कर चोरी करने वाला गिरफ्तार
गुडम्बा पुलिस ने शहर में शक्रिय चोरों के गिरोह के एक सदस्य को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. यह चोर शहर में स्तिथ दुकानों के शटर को तोड़कर उसमे रखा कीमती सामान चोरी कर आसानी से फरार हो जाते थे, जिसको पुलिस ने पकड़ा है. पकड़े गए चोर के पास से भारी मात्रा में दुकान से चोरी की गई ब्रांडेड कपनियों की ढाई लीटर की बड़ी कोल्ड ड्रिंक बोतले, ब्रांडेड क्रीम, ब्रांडेड आयल व अन्य कीमती सामान भारी मात्रा में बरामद हुए हैं. पकड़े गए चोर ने अपना नाम प्रशान्त सिंह उर्फ हिमांशु बताया है.

भारी मात्रा में कीमती माल बरामद
इंस्पेक्टर गुडंबा फरीद अहमद ने बताया कि शहरों में स्तिथ दुकानों के शटर को आसानी से तोड़कर उसके अंदर रखा कीमती सामान चोरी कर ले जाने वाले चोर को गिरफ्तार किया गया है. जिसके पास से भारी मात्रा में माल बरामद हुआ है.

इसे भी पढ़ें-ऑनलाइन ठगी मामले में दो लोग गिरफ्तार

पूर्व में दर्ज कराया गया था मुकदमा
इंस्पेक्टर ने बताया कि पहले भी दुकान में शटर तोड़कर चोरी के मामले दर्ज कराए गए थे. जिसमें भारी मात्रा में ब्रांडेड सामान चोरी की बात कही गई थी. जिसके सबन्ध में चोरी करने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. चोर ने दुकान में चोरी की बात को कबूल किया है. चोर के खिलाफ अन्य थानों और जनपदों से जानकारी की जा रही हैं.

दुकानों का शटर तोड़कर उसमें रखे कीमती सामान को चोरी कर फरार हो जाने वाले शातिर चोर को गुडम्बा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसके पास से चोरी किए गए माल की भारी मात्रा में बरामदगी भी की गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details