उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फौजी भतीजे के गृह प्रवेश में आए ट्रक चालक की हत्या, साथी पर आरोप

By

Published : Jun 23, 2022, 4:15 PM IST

सरोजनीनगर थाना प्रभारी के मुताबिक गुरुवार सुबह शव मिलने की सूचना मिली थी. मृतक की शिनाख्त ट्रक चालक मान सिंह (50) के रूप में हुई है. साथी राम चंदर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है

शव मिलने की सूचना
शव मिलने की सूचना

लखनऊ : सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में भतीजे के गृह प्रवेश में आये ट्रक चालक का शव सड़क किनारे मिलने से सनसनी मच गई. घटना स्थल पर पहुंची सरोजनीनगर पुलिस टीम ने साक्ष्य एकत्र किए हैं. वहीं पुलिस इस मामले में संदिग्ध साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

सरोजनीनगर थाना प्रभारी संतोष कुमार आर्या के मुताबिक गुरुवार सुबह शव मिलने की सूचना मिली थी. मृतक की शिनाख्त ट्रक चालक मान सिंह (50) के रूप में हुई है. ट्रक चालक कानपुर चकेरी मंगला विहार का रहने वाला था. थाना प्रभारी ने बताया कि मान सिंह सरोजनीनगर कैलाश विहार में रहने वाले फौजी भतीजे संदीप के गृह प्रवेश कार्यक्रम में अपने एक साथी के साथ आया था. परिजनों के मुताबिक वह रात 10 बजे खाना खाने के बाद ट्रक में साथी राम चंदर के साथ सोने चले गये थे. सुबह 9 बजे पड़ोसियों से सूचना मिली की घर से 200 मीटर दूर सड़क किनारे लगी गिट्टी पर किसी का शव पड़ा है. जाकर देखने पर लाश की पहचान मान सिंह के रूप में की गयी. मृतक के सिर में चोट के निशान थे व काफी खून निकल चुका था.

ये भी पढ़ें : परिवहन अधिकारी हुए सख्त, बिना टेस्ट दिए अब नहीं बन सकेगा ड्राइविंग लाइसेंस
पुलिस के मुताबिक परिजनों ने मृतक मान सिंह के साथी राम चंदर के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है. जिस पर राम चंदर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details