उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

IPL 2023 Lucknow : सूर्यकुमार यादव ने मैच से पहले ट्वीट कर जीता लखनऊ के लोगों का दिल

By

Published : May 15, 2023, 10:12 PM IST

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव मंगलवार को होने वाले लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई के बीच मुकाबले के लिए लखनऊ पहुंच चुके हैं. सोमवार को उन्होंने मैदान पर अभ्यास किया और ट्वीट कर लखनऊ के लोगों का दिल जीत लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने पिछली दो इनिंग में अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई है. उन्होंने अविश्वसनीय पारियां खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई. अब हालात यह है कि सूर्यकुमार यादव की बैटिंग पर दोनों टीमें की रणनीति चल रही है. लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई के बीच मुकाबला मंगलवार शाम 7:30 बजे से अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम में होगा. इस मुकाबले को जीतना प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दोनों ही टीमों के लिए बहुत जरूरी है. मुकाबले को लेकर सूर्यकुमार यादव ने सोमवार को इकाना स्टेडियम में जमकर अभ्यास किया. अपने इस अभ्यास की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए शिव कुमार यादव ने लिखा कि मुस्कुराइए आप लखनऊ में हैं.

गौरतलब है कि मुंबई इंडियन से खेलने वाले सूर्य कुमार यादव मूल रूप से उत्तर प्रदेश के ही हैं. सुर कुमार यादव पूर्वांचल के गाजीपुर जिले के रहने वाले हैं. उत्तर प्रदेश में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ होने के नाते उन्होंने यहां आने के बाद में यह शानदार ट्वीट किया है. बल्लेबाजी के अभ्यास के दौरान सूर्यकुमार यादव ने अपनी दो तस्वीरें ट्वीट की हैं. जिनमें से एक में भी मुस्कुरा रहे हैं और दूसरी में बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए कवरड्राइव लगा रहे हैं. अपनी इन दोनों तस्वीरों पर कैप्शन लगाया है कि मुस्कुरा रहे हैं क्योंकि लखनऊ में हैं.

गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव ने पिछले दो मैच में मुंबई इंडियंस को शानदार जीत दिलाई. पिछले मुकाबले में उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार शतक मारा था. उसने केवल 49 गेंदों पर 103 रन बनाए थे. जिसमें स्काई ने 11 चौके और ही गगनचुंबी छक्के भी मारे थे. की इस पारी की वजह से मुंबई इंडियन में आसानी से मुकाबला जीत लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details