उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चीनी मिलों से सार्वजनिक कार्यालयों को सैनेटाइज करने की अपील

By

Published : Mar 31, 2020, 10:40 AM IST

चीनी एवं गन्ना आयुक्त संजय भूसरेड्डी ने प्रदेश के चीनी मिल मालिकों को निर्देश जारी किए हैं. जारी निर्देश के अनुसार जिले के चीनी मिल के कर्मचारी, जिलाधिकारी की मदद से शहर के सार्वजनिक स्थलों को सैनिटाइज करेंगे.

लखनऊ  में कोरोना का कहर
चीनी मिलों से कराया जाएगा महत्वपूर्ण कार्यालयों में सैनिटाइजेशन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चीनी एवं गन्ना आयुक्त संजय भूसरेड्डी ने प्रदेश की चीनी मिलों से तमाम महत्वपूर्ण कार्यालयों में सैनिटाइजेशन कराए जाने के निर्देश दिए हैं. चीनी मिल मालिकों को दिशा निर्देश जारी किए गए हैं कि वह अपने स्तर से कर्मचारियों द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय सहित अन्य सार्वजनिक कार्यालयों में सैनिटाइजेशन का काम कराएं.

जारी आदेश में चीनी एवं गन्ना आयुक्त संजय भुसरेड्डी ने कहा है कि चीनी उद्योग और गन्ना विकास मंत्री सुरेश राणा की तरफ से उत्तर प्रदेश की सभी चीनी मिलों से सार्वजनिक कार्यालयों में सैनिटाइजेशन शुरू करने की अपील की गई है.

इन कार्यालयों में कलेक्ट्रेट, सीएससी, पीएचसी, तहसील, ब्लॉक, पुलिस स्टेशन सहित लॉकडाउन के दौरान लोगों के एकत्रित होने वाले स्थानों को सैनिटाइज किया जाएगा.

चीनी एवं गन्ना आयुक्त संजय भुसरेड्डी ने चीनी मिल मालिकों से कहा है कि यह मानवता के लिए बहुत अच्छी सेवा है और कोरोना के प्रसार को रोकने में मदद करेगी. इस कठिन समय में हम राष्ट्र की सेवा करें, मानवता को बचाएं और अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को पूरा करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details