उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईटीवी भारत की खबर का असर: पेड़ गिरकर घायल हुई बच्ची स्वस्थ होकर घर लौटी

By

Published : Nov 14, 2022, 10:27 PM IST

लखनऊ के एक प्राइमरी स्कूल में पेड़ गिरकर घायल हुई बच्ची संध्या को सोमवार की शाम को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. ईटीवी भारत की खबर का संज्ञान लेकर संध्या का इलाज कराने के लिए लोगों ने हाथ बढ़ाया था.

पेड़ गिरकर घायल हुई बच्ची स्वस्थ होकर घर लौटी
पेड़ गिरकर घायल हुई बच्ची स्वस्थ होकर घर लौटी

लखनऊ:राजधानी के एक प्राइमरी स्कूल में पेड़ गिरकर घायल हुई बच्ची संध्या को सोमवार की शाम को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. स्वस्थ्य होकर घर पहुंची संध्या को देखकर उसके परिजनों और सहेलियों के चेहरे पर मुस्कान छा गई. संध्या की इस खुशी के पीछे ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर हुआ है.

बता दें कि उतरांवा गौसनगर के रहने वाले कैलाश की 9 साल की भांजी संध्या 1 अक्टूबर को उतरांवा स्थित प्राइमरी स्कूल में पेड़ से गिरकर जख्मी हो गई थी. घर की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण संध्या का उसके परिजन इलाज नहीं करा रहे थे. संध्या के घायल होने की खबर ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित की थी. ईटीवी भारत की खबर का संज्ञान लेकर एक डॉक्टर ने संध्या की मदद का वीड़ा उठाया था. छात्रा की मदद के लिए अन्य समाजसेवी लोग भी आगे आए थे.

वहीं, मोहनलालगंज के निजी अस्पताल विद्या हास्पिटल एंड ट्रामा सेंटर के संचालक डॉ. विवेक ने आगे आकर संध्या का निशुल्क इलाज किया. डॉ. विवेक ने 16 अक्टूबर को संध्या का इलाज करना शुरू किया. अस्पताल के संचालक डॉ. विवेक ने बताया कि 28 दिन बाद संध्या हो गई. स्वस्थ होने के बाद उसे सोमवार की शाम को छुट्टी दे दी गई है. अभी कुछ दिन तक संध्या को घर पर रहकर दवाई लेनी होगी.

इसे पढ़ें- ईटीवी भारत की खबर का असर, लखनऊ में अस्पताल संचालक ने संध्या का मुफ्त इलाज करने का उठाया बीड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details