उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident In Lucknow : बोर्ड परीक्षा देने जा रहा छात्र सड़क दुर्घटना में घायल, परीक्षा छूटी

By

Published : Feb 16, 2023, 1:08 PM IST

राजधानी में तेज रफ्तार का कहर (Road Accident In Lucknow) लगातार जारी है. बेतरतीब चलने वाले वाहन सड़क दुर्घटनाओं को अंजाम दे रहे है. ऐसा ही एक हादसा गुरूवार को माल थाना क्षेत्र में हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी में गुरुवार को दसवीं कक्षा के बोर्ड एग्जाम देने जा रहे छात्र को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां छात्र का इलाज चल रहा है. पुलिस ने घायल छात्र के परिजनों को सूचना दे दी है.

प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन हो रहे हादसों में कितने लोग अपनी जान गवा देते हैं और कई लोग घायल हो जाते हैं. गुरुवार को भी एक सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें बोर्ड एग्जाम देने जा रहे छात्र का पेपर छूट गया. पुलिस के मुताबिक, लखनऊ के माल थाना अंतर्गत सैदापुर निवासी रितिक 16 वर्ष छात्र सुबह बोर्ड एग्जाम में 10वीं का पेपर देने के लिए घर से निकला था, तभी गुमसैना गैस एजेंसी के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार छात्र को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल होकर सड़क पर गिर गया. घायल छात्र को गंभीर चोटें आ गईं. सूचना पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल हो जाने से छात्र का पहले ही दिन हाईस्कूल का पेपर छूट गया.


थाना प्रभारी माल शमीम खान ने बताया कि 'गुरूवार सुबह सैदापुर के माल का रहने वाले रितिक वीरांगना उदा देवी इंटर कॉलेज पेपर देने जा रहा था, जो सड़क हादसे में घायल हो गया. घायल छात्र का इलाज चल रहा है. दुर्घटना की सूचना परिजनों को दी गई है. छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.'

यह भी पढ़ें : MLA Abbas Ansari के चित्रकूट जेलकांड मामले में ED की एंट्री, एसपी से मांगी FIR की कॉपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details