उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार को विशेष प्रशस्ति पत्र, 32 अधिकारी व कर्मचारी को मिलेगा प्रशंसा चिन्ह

By

Published : Aug 13, 2023, 8:03 AM IST

यूपी पुलिस के 32 पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों को पुलिस महानिदेशक ने सम्मानित किया है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

लखनऊ: यूपी पुलिस के 32 पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों को पुलिस महानिदेशक प्रशंसा चिन्ह व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया जाएगा. स्वतंत्रता दिवस से पहले 32 पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के नाम को स्वीकृति मिल गई है. इन सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को 15 अगस्त के मौके पर पुलिस महानिदेशक प्रशंसा चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया जाएगा.

प्रशांत कुमार विशेष पुलिस महानिदेशक को विशेष प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा. पुलिस महानिदेशक प्रशंसा चिन्ह को प्लैटिनम, गोल्ड व सिल्वर कैटेगरी में बांटा गया है. इन्हीं कैटेगरी के आधार पर बेहतरीन काम करने वाले पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा.

बता दें कि यूपी पुलिस के अफसरों को उनकी बेहतर कार्यशैली के लिए डीजीपी की ओर से प्रशंसा चिन्ह व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया जाता है. स्वतंत्रता दिवस से पहले इसकी घोषणा की जाती है. इस बार यूपी पुलिस के 32 पुलिस अफसरों और कर्मचारियों को यह पुरस्कार दिए जाने की स्वीकृति दी गई है. विशेष प्रशस्ति पत्र के लिए विशेष पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार के नाम का चयन किया गया है. विशेष पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार अपनी बेहतरीन कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई मौकों पर कानून व्यवस्था को कायम रखने में अहम योगदान दिया है. मौजूदा समय में वह यूपी पुलिस के बेहतरीन आलाअधिकारियों में शुमार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details