उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में सोमवार से बुद्धवार तक बंद रहेगी सर्राफा बाजार

By

Published : Apr 17, 2021, 8:29 PM IST

राजधानी लखनऊ में सोमवार से बुद्धवार तक सर्राफा बाजार बंद रहेगी. चौक सर्राफा एसोसिएशन और इंडिया बुलियन ज्वेलर्स एसोसिएशन ने मिलकर यह निर्णय लिया है.

लखनऊ में सोमवार से बुद्धवार तक बंद रहेगी सर्राफा बाजार
लखनऊ में सोमवार से बुद्धवार तक बंद रहेगी सर्राफा बाजार

लखनऊ: राजधानी में सर्राफा एसोसिएशन ने बाजार बंदी के समय को आगे बढ़ा दिया है. चौक सर्राफा एसोसिएशन और इंडिया बुलियन ज्वेलर्स एसोसिएशन ने संयुक्त रूप से बाजार को बंद करने का निर्णय लिया है. सोमवार, मंगलवार, बुधवार को सर्राफा बाजार बंद रहेंगे.

सोमवार, मंगलवार और बुधवार को बंद रहेंगी दुकानें

राजधानी लखनऊ में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिसको देखते हुए लखनऊ के व्यापारियों ने अपनी बाजारों को बंद करने का निर्णय लिया था. संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बाजार को पहले रविवार तक बंद करने का निर्णय लिया गया था. लेकिन लगातार केस बढ़ते जा रहे हैं, जिसको देखते हुए चौक सर्राफा एसोसिएशन और इंडिया बुलियन ज्वेलर्स एसोसिएशन ने संयुक्त रूप से बाजार बंदी का समय 3 दिन के लिए आगे बढ़ा दिया है. अब सोने चांदी के आभूषणों की दुकानें सोमवार, मंगलवार और बुधवार को भी बंद रहेंगी.

सर्राफा एसोसिएशन ने संयुक्त रूप से लिया निर्णय

चौक सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. राजकुमार वर्मा ने बताया कि शहर भर में हाहाकार मचा हुआ है. संक्रमित मरीजों की लगातार मौतें हो रही हैं, लेकिन मरीजों के बढ़ते आंकड़े रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. इन आंकड़ों को बढ़ने से रोकने के लिए बाजार को बंद करने का निर्णय फिर से ले लिया गया है. अगले 3 दिन दुकानें और बंद रहेंगी. राजकुमार वर्मा ने बताया कि स्थिति को देखते हुए आगे का निर्णय बुधवार को लिया जाएगा. इंडिया बुलियन ज्वेलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अनुराग रस्तोगी ने बताया कि संयुक्त रूप से निर्णय लिया गया है. सोने चांदी की दुकानों के बंद करने का यह निर्णय संक्रमण को रोकने के लिए किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details