उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलेगा सपा का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल

By

Published : Oct 4, 2020, 9:42 PM IST

समाजवादी पार्टी का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भदोही में नाबालिग से हुए दुष्कर्म की जांच के लिए पीड़ित के घर जाएगा. प्रतिनिधिमंडल अपनी रिपोर्ट समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौंपेगा.

गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलेगा सपा का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल
गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलेगा सपा का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भदोही के थाना गोपीगंज के तहत तिवारीपुर में दलित नाबालिग बेटी के साथ हुए गैंगरेप की घटना की जांच के लिए पांच सदस्यीय कमेटी गठित की है. इसके अलावा उन्होंने बीएचयू अस्पताल में भर्ती बालिका के परिवार से मिलने के लिए छह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल का गठन किया है. यह प्रतिनिधिमंडल पांच अक्टूबर को मौके पर जाकर परिजनों से मुलाकात करेगा और अपनी रिपोर्ट सपा मुखिया अखिलेश यादव को सौंपेगा.

सपा की तरफ से जारी किए गए बयान में मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर तिवारीगंज में नाबालिग बेटी के साथ हुए गैंगरेप के बाद एक अक्टूबर को हत्या की जानकारी और घटना की जांच के लिए पांच सदस्यीय कमेटी गठित कर दी गई है. पांच अक्टूबर को प्रतिनिधिमंडल भदोही के ग्राम तिवारीपुर पहुंचेगा. जांच कमेटी में बालविद्या विकास यादव जिला अध्यक्ष भदोही, जाहिद बेग पूर्व विधायक, मोहम्मद आरिफ सिद्दीकी पूर्व जिला अध्यक्ष, रामकिशोर बिंद पूर्व विधायक और मधुबाला पासी पूर्व विधायक शामिल हैं.

मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि इसके अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर वाराणसी के बीएचयू अस्पताल में भर्ती बालिका के परिवार से मिलने के लिए छह सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को वाराणसी जाएगा. इसकी पूरी जानकारी कर रिपोर्ट प्रदेश कार्यालय में प्रस्तुत करेगा. उन्होंने बताया कि इस प्रतिनिधिमंडल में वाराणसी से लोकसभा प्रत्याशी रहीं शालिनी यादव, पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री मनोज राय धूपचंडी, पूर्व प्रत्याशी आनंद मोहन यादव गुड्डू, वाराणसी के समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुजीत यादव, वाराणसी के महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा और समाजवादी युवजन सभा वाराणसी के कामेश्वर दीक्षित शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details