उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

समाजवादी पार्टी ने 11 सीटों पर तय किये उम्मीदवार, नामांकन के लिए दिया सिंबल

By

Published : Jan 20, 2022, 10:45 PM IST

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी राजनीतिक दल उम्मीदवारों की घोषणा करने में जुटे हैं. समाजवादी पार्टी ने आज 11 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए हैं.

etv bharat
यूपी विधानसभा चुनाव 2022

लखनऊः विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी राजनीतिक दल उम्मीदवारों की घोषणा करने में जुटे हुए हैं. समाजवादी पार्टी ने आज 11 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों के नाम तय कर दिये हैं. हालांकि समाजवादी पार्टी की ओर से औपचारिक रूप से इन नेताओं की लिस्ट जारी नहीं की गई है. वहीं नामांकन के लिए सभी उम्मीदवारों को फार्म बी सिंबल सौंपा गया है.

समाजवादी पार्टी ने आज 11 विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार तय किये हैं. जिनमें अमरोहा से एसपी के महबूब अली को टिकट दिया गया है. इसी तरह नौगांव सादात से समर पाल सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है. धनौरा विधानसभा से एसपी के वीर सिंह, मुरादाबाद शहर से एसपी के यूसुफ अंसारी, कुंदरकी विधानसभा से जियाउर्रहमान, मुरादाबाद देहात से एसपी के नासिर कुरैशी को एसपी उम्मीदवार बनाया गया है.

इसे भी पढ़ें- 26 साल में पहली बार सांसद बने थे अखिलेश, अब पिता मुलायम की सियासी विरासत हासिल करने उतरेंगे...

इसी तरह ठाकुरद्वारा से एसपी के नवाब जान को टिकट दिया गया है, तो कांठ विधानसभा से कमाल अख्तर, सम्भल विधानसभा से इकबाल महमूद, गुन्नौर विधानसभा से राम खिलाड़ी यादव और असमोली सीट पर पिंकी यादव को समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है. सभी उम्मीदवारों को नामांकन के लिए सिंबल के साथ फार्म बी दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details