उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: लुटेरों ने घर में घुसकर लूटी चेन

By

Published : Sep 15, 2019, 7:30 PM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लुटेरों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि महिलाएं अब अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं दिख रही हैं. ताजा मामले में एक महिला की चेन लुटेरे उसके घर से छीनकर फरार हो गए.

राजधानी में चेन लुटेरों का आतंक.

लखनऊ:राजधानी में चेन लुटेरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. बेखौफ बदमाश अब घरों के अंदर घुसकर महिलाओं की चेन छीन रहे हैं. बेखौफ बदमाशों पर शिकंजा कसने में पुलिस नाकाम नजर आ रही है.

जानकारी देती पीड़ित महिला.
घर में घुसकर लूटी चेन-
  • तालकटोरा के राजाजी पुरम सेक्टर 13 सी ब्लॉक का मामला है.
  • सेक्टर 13 निवासी प्रेम कुमारी पशुपालन विभाग में प्रधान सहायक के पद पर तैनात हैं.
  • शनिवार शाम को अपने गेट के बाहर खड़ी थीं, तभी बाइक सवार बदमाश आ गए.
  • बाइक पर पीछे बैठा बदमाश प्रेम कुमारी के घर के अंदर घुसा और तमंचे की नोक पर चेन छीन ली.
  • दोनों बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था और मास्क लगा रखा था.
  • घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए मौके से भाग निकले.

ये भी पढ़ें:- मेरठ: प्राइवेट यूनिवर्सिटी के अधीक्षक की ईंटों से पीट पीटकर हत्या, आरोपी फरार

घर के बाहर एक महिला आई हुई थी. मैं गेट के अंदर खड़ी थी. दोनों बदमाश बाइक से आए. एक बदमाश गेट के अंदर आया और रिवाल्वर दिखाते हुए चेन छीन ली. उसके बाद दोनों बदमाश बाइक से भाग निकले. पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.
-पीड़ित महिला

Intro:बेखौफ चेन लुटेरे, घरों के अंदर घुस कर छीन रहे महिलाओं की चेन

लखनऊ। राजधानी में चेन लुटेरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बदमाश अब घरों के अंदर घुसकर महिलाओं की चेन छीन रहे हैं। बेखौफ बदमाशों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस नतमस्तक नजर आ रही है। तालकटोरा के राजा जी पुरम सेक्टर 13 सी ब्लॉक में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। पशुपालन विभाग में तैनात महिला प्रधान सहायक से बदमाशों ने तमंचे के बल पर घर के अंदर घुस कर चेन लूट ली। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए मौके से भाग निकले।


Body:लाइव पुरम सेक्टर 13 निवासी प्रेम कुमारी पशुपालन विभाग में प्रधान सहायक के पद पर तैनात हैं। शनिवार शाम को अपने गेट के बाहर खड़ी थी तभी बाइक सवार बदमाश आ गए। बाइक पर पीछे बैठा बदमाश प्रेम कुमारी के घर के अंदर घुसा और तमंचे की नोक पर चेन छीन ली। दोनों बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था और मास्क लगा रखा था।

बाइट वन- पीड़ित महिला
घर के बाहर एक महिला आई हुई थी। मैं गेट के अंदर खड़ी थी। दोनों बदमाश बाइक से आए। एक बदमाश गेट के अंदर आया और रिवाल्वर दिखाते हुए चेन छीन ली। उसके बाद दोनों बदमाश बाइक से भाग निकले। पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।


Conclusion:राहुल श्रीवास्तव, लखनऊ
8318787082

ABOUT THE AUTHOR

...view details