उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident In lucknow : स्कूटी सवार दसवीं के छात्र की मौत, दोस्त की हालत गंभीर

By

Published : Mar 16, 2023, 8:20 AM IST

राजधानी लखनऊ में दोस्त की मदद करने जा रहे एक दसवीं के छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं, पीछे बैठा उसका साथी घायल हो गया, जिसका इलाज चल रहा है.

Road Accident In lucknow
Road Accident In lucknow

लखनऊ: हजरतगंज स्थित बैकुंड धाम के पास कुत्ते को बचाने में स्कूटी सवार छात्र की मौत हो गई और उसका साथी घायल हो गया. घायल का इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. हादसे के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. माता-पिता और बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पुलिस के मुताबिक, महानगर स्थित 35 बटालियन में तैनात अजय थापा मेस में ड्यूटी करते हैं. वह महानगर कॉलोनी में पत्नी सरोज देवी और दो बेटियों के साथ रहते हैं. हनी थापा (18) पीएसीकर्मी अजय का इकलौता बेटा था. घरवालों ने बताया कि हनी राजस्थान में एक निजी स्कूल से दसवीं का छात्र था. परीक्षा के बाद छुट्टी पर घर आया हुआ था. उसके एक दोस्त की गाड़ी खराब हो गई थी. मदद मांगने पर हनी अपने एक साथी को लेकर स्कूटी से गोमतीनगर के लिए निकला था. बैकुंठधाम के पास अचानक स्कूटी के सामने एक कुत्ता आ गया. उसे बचाने के लिए हनी ने ब्रेक लगाई तो स्कूटी अनियंत्रित होकर गिर गई. घायल हनी को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

डीसीपी सेंट्रल अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि हजरतगंज स्थित बैकुंठधाम के पास कुत्ते को बचाने में स्कूटी सवार छात्र पुत्तल उर्फ हनी थापा अनियंत्रित होकर स्कूटी से गिर पड़ा. घायल अवस्था में उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. स्कूटी पर पीछे बैठा दोस्त घायल हो गया, जिसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़े:Road Accident in Lucknow : सड़क हादसों में ट्रेलर चालक और बाइकसवार युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details