उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Lucknow Road Accident में स्कूटी सवार बुजुर्ग की मौत, दारोगा और सिपाही घायल

By

Published : Mar 22, 2023, 11:07 PM IST

राजधानी में हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में एक स्कूटी सवार बुजुर्ग की मौत हो गई. वहीं तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर से कार सवार दारोगा और सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी लखनऊ में हुए दो सड़क हादसों में एक बुजुर्ग की मौत हो गई और दारोगा व सिपाही लोग घायल हो गए. सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार टैंकर ने एक कार में टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार दारोगा और सिपाही घायल हो गए. पुलिस ने घटना को अंजाम देकर भागने का प्रयास कर रहे टैंकर चालक को गाड़ी समेत गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरी ओर वजीरगंज में तेज रफ्तार दुग्ध वाहन की चपेट में आकर स्कूटी सवार बुजुर्ग की मौत हो गई. हादसे के बाद आरोपी चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकला.


पुलिस के मुताबिक मड़ियांव के फैजुल्लागंज निवासी नीलम गुप्ता के मुताबिक पति रमेश सिंह (60) नाका स्थित ठाकुर ट्रांसपोर्ट में नौकरी करते थे. मंगलवार सुबह वह स्कूटी से ड्यूटी पर जा रहे थे. लॉरी हॉस्पिटल के पास दूध वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी. डीसीएम के पहिए के नीचे आकर गंभीर रूप से चोटिल हो गए. आसपास के लोग उन्हें ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी थी. मेश सिंह की पत्नी नीलम गुप्ता की शिकायत पर डीसीएम चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

सरोजनीनगर ट्रांसपेार्ट पुलिस चौकी पर तैनात दारोगा गोविंद सिंह और सिपाही प्रदीप कुमार बुधवार को करीब 11 बजे शहीद पथ से ट्रांसपोर्ट नगर आ रहे थे. इस बीच तेज रफ्तार टैंकर ने कार में टक्कर मार दी. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को ट्रामा सेंटर भेजवाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दारोगा गोविन्द सिंह को छुट्टी दे दी गई. सिपाही प्रदीप का इलाज चल रहा है. पुलिस के अनुसार सिपाही की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें : Lucknow Crime News : दो दिन पहले घर से निकले किसान का शव झाड़ियों में खून से लथपथ मिला

ABOUT THE AUTHOR

...view details