उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Sep 17, 2019, 3:28 PM IST

यूपी के लखनऊ में सोमवार को प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इस घटना को बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंजाम दिया. जबकि उसी हमले में घायल रिटायर्ड फौजी का अभी इलाज चल रहा है.

लखनऊ में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली

लखनऊ: सोमवार को मोहनलालगंज में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर अशोक यादव पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. जिसमें अशोक यादव को तीन गोलियां लगी, जिनकी पीजीआई के अपेक्स ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि रिटायर्ड फौजी का अभी इलाज चल रहा है.

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या.
इसे भी पढ़ें-पूरे प्रदेश में लागू होगी ई प्रॉसीक्यूशन प्रणाली

राजधानी में दिनदहाड़े हुई हत्या
राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में सोमवार को दिनदहाड़े तीन बाइक सवार बदमाशों ने रिटायर्ड फौजी और प्रॉपर्टी डीलर अशोक यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें प्रॉपर्टी डीलर को तीन गोलियां लगी थी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल अशोक यादव को मोहनलालगंज के सीएचसी भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एसजीपीजीआई के एपेक्स ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. घायल अशोक यादव का काफी ब्लड लॉस होने की वजह से शरीर पर संतुलन नहीं रहा और ब्लड प्रेशर काफी लो होने से इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि रिटायर्ड फौजी का इलाज अभी चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इन दिनों राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं कि इसका अंदाजा सोमवार को हुई घटना से लगाया जा सकता है. जहां दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर को तीन बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भून दिया. करीब सात राउंड की फायरिंग में तीन गोलियां अशोक को लगी थी. वहीं पुलिस अभी भी छानबीन में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details