उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी दौरे से पहले प्रियंका गांधी ने बोला हमला, कहा- पीएम मोदी के सर्टिफिकेट से योगी सरकार की सच्चाई छिप नहीं सकती

By

Published : Jul 16, 2021, 12:31 PM IST

प्रियंका गांधी ने अपने लखनऊ दौरे से पहले योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंन ट्वीट कर कहा है कि पीएम मोदी के सर्टिफिकेट से यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रामक और अव्यवस्था की सच्चाई छिप नहीं सकती. इस सच्चाई को मोदी, योगी भूल सकते हैं, जिन्होंने कोरोना का दर्द सहा, वे नहीं

यूपी दौरे से पहले प्रियंका गांधी ने बोला हमला
यूपी दौरे से पहले प्रियंका गांधी ने बोला हमला

लखनऊ : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) 16 जुलाई को तीन दिनों के दौरे पर लखनऊ पहुंच रही हैं. पार्टी ने प्रियंका गांधी के तीन दिनों का कार्यक्रम जारी किया है. वहीं प्रियंका ने अपने लखनऊ दौरे से पहले योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के सर्टिफिकेट से यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रामक की सच्चाई छिप नहीं सकती.

प्रियंका ने अपने लखनऊ दौरे से पहले योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंन ट्वीट कर कहा है कि पीएम मोदी के सर्टिफिकेट से यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रामक क्रूरता, लापरवाही और अव्यवस्था की सच्चाई छिप नहीं सकती. लोगों ने अपार पीड़ा, बेबसी का सामना अकेले किया. इस सच्चाई को मोदीजी, योगीजी भूल सकते हैं, जिन्होंने कोरोना का दर्द सहा, वे नहीं भूलेंगे.

बता दें कि पीएम मोदी गुरुवार को वाराणसी दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने काशी को 1500 करोड़ से ज्यादा की सौगात दी थी. वहीं उन्होंने कोरोना को लेकर योगी सरकार की तारीफ भी की थी. उन्होंने कहा था कि कोरोना की दूसरी लहर ने पूरी ताकत के साथ हमला किया, लेकिन वाराणसी और उत्तर प्रदेश ने इसका मुकाबला किया. उत्तर प्रदेश की आबादी दुनिया के कई बड़े देशों से भी ज्यादा है, उस यूपी ने कोरोना की दूसरी लहर को बेहतर तरीके से संभाला है. यूपी में कोरोना के सबसे ज्यादा टेस्ट हुए हैं, सबसे ज्यादा वैक्सीन भी यूपी में लगी हैं. हर किसी को मुफ्त वैक्सीन दी जा रही है. इसी को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला है.

इसे भी पढ़ें-प्रियंका गांधी के स्वागत में पोस्टर-बैनर से पटा पार्टी कार्यालय, जानिए पूरा कार्यक्रम

प्रियंका गांधी दोपहर 1 बजे वह एयरपोर्ट पहुंचेंगी. वहां से वह विधानसभा जीपीओ स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी. इसके बाद वह प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों और जिला व शहर अध्यक्ष के साथ बैठक करेंगी. इसके बाद विभिन्न किसान यूनियनों के लोगों के साथ बैठक का कार्यक्रम प्रस्तावित है.

इसे भी पढ़ें-मिशन 2022: आज से यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, करेंगी चुनावी शंखनाद

प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक दौरे के दूसरे दिन यानि 17 जुलाई को वह अमेठी और रायबरेली के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के साथ मुलाकात करेंगी. इसके बाद भर्ती घोटाले, रुकी हुई भर्तियों, प्रतियोगी छात्रों, बेरोजगार मंच के पदाधिकारियों के साथ बैठक में शामिल होंगी. अपने दौरे के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व जिला और शहर अध्यक्ष समेत जिला पंचायत सदस्यों और ब्लॉक प्रमुखों के साथ बैठक भी करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details