उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उत्तर प्रदेश शासन लिखी मारुति वैन को पुलिस ने किया सीज, गाड़ी में भरे हुए थे पटाखे

By

Published : Oct 27, 2022, 7:32 PM IST

राजधानी के ठाकुरगंज अंतर्गत शीश महल के पीछे उत्तर प्रदेश शासन लिखी हुई एक वैन पकड़ी गई है. वैन में पटाखे बरामद हुए हैं. सूचना मिलने से पुलिस के हाथ पैर फूल गए. पुलिस ने वैन को कब्जे में लेकर सीज (Police seizes a Maruti van) कर दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी के ठाकुरगंज अंतर्गत शीश महल के पीछे उत्तर प्रदेश शासन लिखी हुई एक वैन पकड़ी गई है. वैन में पटाखे बरामद हुए हैं. सूचना मिलने से पुलिस के हाथ पैर फूल गए. पुलिस ने वैन को कब्जे में लेकर सीज (Police seizes a Maruti van) कर दिया है. पटाखों से भरी गाड़ी ऐतिहासिक घंटाघर से मात्र 50 मीटर की दूरी पर खड़ी थी.



उपनिरीक्षक संजीव चौधरी ने बताया कि दोपहर के समय उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि घंटाघर के करीब इमली वाली मजार के पास पटाखे से भरी एक मारुति वैन खड़ी है. उन्होंने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे और वैन की तलाशी ली तो वैन में कुछ पटाखे के पैकेट मिले.

सीज की गई वैन

उन्होंने बताया कि मारुति वैन यहीं के रहने वाले सलीम नाम के व्यक्ति की है. सलीम ने काकोरी थाना क्षेत्र में दीपावली के मौके पर पटाखे की दुकान लगाई गई थी. सलीम बचे हुए पटाखे वैन में रखकर वापस ला रहा था. उन्होंने बताया कि मारुति वैन को सीज कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : यूपी के अपराधियों को भाते हैं पुलिस के लूटे हुए हथियार, कई बार लूटी जा चुकी कार्बाइन

ABOUT THE AUTHOR

...view details