उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: अवैध शराब बनाने वाला शख्स गिरफ्तार

By

Published : Jul 2, 2020, 10:47 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने अवैध शराब बनाने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब और लहन भी बरामद की है.

lucknow news
पुलिस ने अवैध शराब निर्माता को किया गिरफ्तार

लखनऊ:पुलिस आयुक्त ने राजधानी में अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रखा है. इसके तहत पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने बरामद लहन को नष्ट कर दिया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेजने की तैयारी कर रही है. पुलिस के मुताबिक यह अभियान अभी जारी रहेगा.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि स्मृति उपवन बाउंड्री के किनारे उसरी गांव के पास राज रावत नाम का युवक अवैध शराब बनाने का काम करता है. मामले पर सक्रियता दिखाते हुए मौके पर पहुंची. इस दौरान आरोपी ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने 10 लीटर अवैध कच्ची शराब, एक गैस सिलेंडर, शराब बनाने के अन्य सामान और करीब 300 लीटर लहन बरामद की है. पुलिस ने लहन को नष्ट कर दिया. फिलहाल पुलिस पकड़े गए अभियुक्त को जेल भेजने की तैयारी कर रही है. कोरोना संकट काल में इस तरह के अपराधियों पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details