उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अस्पताल और मरीजों के बीच में खड़ा है रोड रोलर

By

Published : Nov 28, 2020, 12:38 PM IST

लखनऊ के मलिहाबाद स्वास्थ्य केंद्र आने वाले रास्ते में एक खराब रोड रोलर पड़ा है. इसकी वजह से अस्पताल आने वाले मरीजों के साथ-साथ स्थानीय लोगों को भी खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

खराब रोड रोलर बना जी का जंजाल
खराब रोड रोलर बना जी का जंजाल

लखनऊ : मलिहाबाद सरकारी अस्पताल आने वाले रास्ते के बीच में एक हफ्ते से एक रोड रोलर खड़ा है. ऐसे में मरीजों को लेकर अस्पताल पहुंचने वाली एंबुलेस को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. एंबुलेंस 20 से 25 मिनट की देरी से अस्पताल पहुंच पा रहे हैं. संबंधित अधिकारियों से शिकायत के बाद भी अभी तक कोई समाधान नहीं निकला.

लोकनिर्माण विभाग की लापरवाही का नतीजा मरीजों के साथ-साथ आम लोगों को भी भुगतना पड़ रहा है. पिछले हफ्ते सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मलिहाबाद के सामने रोड पर रोड रोलर खराब हो गया था. रोड रोलर को ठीक करने की सारी कोशिश बेकार हो जाने के बाद ड्राइवर उसे बीच सड़क पर छोड़कर चला गया. इसके बाद आज तक किसी ने उसकी सुध नहीं ली.

रास्ते पर खराब रोड रोलर पड़े होने की वजह से आम लोगों को भी खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मरीजों के लिए भी दो से तीन मिनट का फासला तय करने में 20 से 25 मिनट लग जाता है. सवाल है कि आम लोगों की परेशानियों की तरफ अधिकारियों का ध्यान क्यों नहीं जाता ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details