उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस दुष्कर्म कांड मामले में अगली सुनवाई 16 मार्च को

By

Published : Mar 5, 2021, 8:17 PM IST

बहुचर्चित हाथरस दुष्कर्म कांड मामले में शुक्रवार को स्थानीय न्यायालय में सुनवाई हुई. इस केस में गवाही शुरू हुई है. पीड़ित पक्ष की वकील सीमा कुशवाहा ने बताया कि कोर्ट में केस के वादी / शिकायतकर्ता, मृतका के भाई की गवाही हुई. उससे क्रॉस क्वेश्चन भी हुए हैं. केस में अगली सुनवाई के लिए 16 मार्च को होगी.

हाथरस कांड की सुनवाई.
हाथरस कांड की सुनवाई.

हाथरसःबहुचर्चित हाथरस दुष्कर्म कांड मामले में कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई हुई. इस मामले से संबंधित सभी लोग कोर्ट पहुंचे. कोर्ट में वादी/ मृतका के भाई, उनकी मां के अलावा उनकी वकील सीमा कुशवाहा मौजूद रहीं. साथ ही सीबीआई के वकील और अधिकारी के अलावा चारों आरोपी भी कोर्ट पहुंचे थे.

जानकारी देतीं पीड़ित पक्ष की वकील.

लंबी चली सुनवाई

कोर्ट में सुबह दस बजे के बाद से ही इस मामले से संबंधित लोगों का पहुंचना शुरू हो गया था. धीरे-धीरे करके सभी संबंधित लोग कोर्ट पहुंचे थे. शाम 6:00 बजे के बाद पीड़िता पक्ष की वकील सीमा कुशवाहा अपने अन्य सहयोगियों के साथ बहार आईं. उसके बाद ही पता चला कि इस मामले में अगली तारीख 16 मार्च की है.

यह था मामला

14 सितंबर 2020 को हाथरस की चंदपा कोतवाली इलाके के एक गांव में दलित युवती के साथ दरिंदगी और उसे जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया था. वहीं इलाज के दौरान 29 सितंबर 2020 को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी. फिलहाल इस मामले में चारों आरोपी अलीगढ़ जेल में है. सीबीआई भी अदालत में अपनी चार्जशीट दाखिल कर चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details