उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी से मिले नए मंत्री, योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने का लिया मंत्र

By

Published : Sep 27, 2021, 1:25 PM IST

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाए गए जितिन प्रसाद ने बताया कि मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मुख्यमंत्री ने शिष्टाचार भेंट के लिए बुलाया था. सरकार की कार्यशैली के बारे में उन्होंने हम सबको बताया. यह भी कहा कि सरकार की जो योजनाएं हैं, उन्हें जन-जन तक पहुंचाना है. कहा कि सरकार और संगठन के बेहतर समन्वय के साथ हम लोग आगे बढ़ेंगे.

सीएम योगी से मिले नए मंत्री, योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने का लिया मंत्र
सीएम योगी से मिले नए मंत्री, योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने का लिया मंत्र

लखनऊ :शपथ ग्रहण के ठीक एक दिन बाद नए मंत्रियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलाकर उनसे बातचीत की. मुख्यमंत्री ने सभी मंत्रियों को कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने और सभी वर्गों से जुड़ने का मंत्र दिया.

मुख्यमंत्री से मिलकर लौटे मंत्रियों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने शिष्टाचार मुलाकात बुलाई थी. केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से समाज के सभी वर्गों को जोड़ने की बात कही. कहा कि सरकार की मंशा के अनुरूप ही वे लोग योजनाओं को आगे बढ़ाएंगे.

सीएम योगी से मिले नए मंत्री, योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने का लिया मंत्र

इस दौरान योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाए गए जितिन प्रसाद ने बताया कि मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मुख्यमंत्री ने शिष्टाचार भेंट के लिए बुलाया था. सरकार की कार्यशैली के बारे में उन्होंने हम सबको बताया. यह भी कहा कि सरकार की जो योजनाएं हैं, उन्हें जन-जन तक पहुंचाना है. कहा कि सरकार और संगठन के बेहतर समन्वय के साथ हम लोग आगे बढ़ेंगे.

यह भी पढ़ें :चुनावी चौपाल: लखनऊ की उत्तरी विधानसभा सीट के लोगों का क्या है मूड, जानें

राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि मुख्यमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात हुई. सरकार के कामकाज को लेकर उन्होंने हम लोगों को जानकारी दी और चर्चा की. मंत्रियों के पोर्टफोलियो के बंटवारे के सवाल पर राज्यमंत्री ने कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही विभाग बंट जाएंगे. आज शाम तक भी यह फैसला कर लिया जाएगा. कहा कि हम लोगों को जो जिम्मेदारी मिली है वह बड़ी है. समय कम है और काम ज्यादा है. हम लोग इसी जिम्मेदारी को समझते हुए काम करेंगे.

राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ शिष्टाचार भेंट हुई. सरकार के कामकाज को समझने के लिए यह मुलाकात हुई. विपक्ष के सवाल उठाने पर कहा कि विपक्ष कमजोर है. भारतीय जनता पार्टी शुरू से मजबूत है. 2014 से लेकर हम लोग लगातार सरकार बना रहे और अपने कामकाज के आधार पर 2022 के विधानसभा चुनाव में भी हम लोग सरकार बनाने में सफल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details