उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in lucknow : ससुराल शादी में शामिल होने पहुंचा था युवक, गला रेतकर हत्या

By

Published : Mar 12, 2023, 2:09 PM IST

लखनऊ में शादी समारोह में शामिल होने गए एक युवक की गला रेतकर हत्या (murder in lucknow) कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

murder in lucknow
murder in lucknow

लखनऊःराजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई. युवक सैनई कांजेहरा गांव में शनिवार को अपनी ससुराल में शादी में शामिल होने आया था. इस दौरान रात में अज्ञात बदमाशों ने युवक की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.

इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने बताया कि निर्मला रावत पुत्र राम कुमार रावत निवासी कासिमपुर थाना गोसाईगंज का रहने वाला था. 4 साल पहले इसका विवाह सैनई कांजेहरा गांव से हुआ था. शनिवार को वह अपनी ससुराल में रिश्तेदार चाचा के घर शादी में आया हुआ था. उसकी किसी ने देर रात गला रेतकर हत्या कर दी. निर्मला का शव घर से लगभग 100 मीटर दूर पड़ा मिला. रविवार सुबह परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस टीम विधिक कार्रवाई कर रही है.

वहीं, घटना का जायजा लेने मौके पर पहुंची एडीसीपी साउथ मनीषा सिंह ने बताया कि सुशांत गोल सिटी थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस पूछताछ में परिवार ने किसी तरह की दुश्मनी या रंजिश से इनकार किया है. परिजनों की तहरीर मिलने पर मामला दर्ज विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःMurder In Bhadohi: युवक ने गड़ासे से की बडे़ भाई की हत्या, ये थी वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details