उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद राजू बिष्ट बीजेपी युवा मोर्चा प्रभारी और बबिता फोगाट बनीं सह प्रभारी

By

Published : Dec 9, 2021, 5:55 PM IST

दार्जलिंग के सांसद राजू बिष्ट को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का प्रदेश प्रभारी और अंतरराष्ट्रीय पहलवान और हरियाणा भाजपा की नेता बबिता फोगाट को सह प्रभारी बनाया गया है.

सांसद राजू बिष्ठ बने बीजेपी युवा मोर्चा प्रभारी.
सांसद राजू बिष्ठ बने बीजेपी युवा मोर्चा प्रभारी.

लखनऊ: दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (BJP Youth Wing) का प्रदेश प्रभारी और अंतरराष्ट्रीय पहलवान और हरियाणा भाजपा की नेता बबिता फोगाट (Babita Phogat) को सह प्रभारी बनाया गया है.

इसके अलावा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कई और नेताओं को भी जिम्मेदारी दी गई है. इस संबंध में गुरुवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पहली बैठक का आयोजन हुआ.


भाजपा प्रदेश मुख्यालय में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी की अध्यक्षता में भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री दार्जिलिंग लोकसभा के सांसद राजू बिष्ट के उत्तर प्रदेश भाजयुमो प्रदेश प्रभारी बनने के बाद आज लखनऊ प्रथम आगमन पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक हुई.

ये भी पढ़ेंः चार साल तक चली थी अखिलेश-डिंपल की लव स्टोरी, आस्ट्रेलिया से भेजते थे प्रेम की पाती...पढ़िए पूरी खबर

भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी धनंजय शुक्ला ने बताया कि पहली बैठक में भाजयुमो की उत्तर प्रदेश की सहप्रभारी बबिता फोगाट, विवेकानन्द शशिकान्त, गुंजन प्रजापति, अभिमन्यु त्यागी, कुमारी भक्ति शर्मा, विशु बसौैया भी मौजूद थे.

इस बैठक में भाजयुमो राष्ट्रीय महामंत्री वैभव सिंह तथा युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह, वरुण गोयल, देवेंद्र पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष अनुभव द्विवेदी, रोहित मिश्रा आदि भी मौजूद रहे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details