उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बच्चों को स्कूल से लेकर लौट रही मां की स्कूटी में कार ने मारी टक्कर, मासूम की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 2, 2023, 7:35 PM IST

राजधानी में पीजीआई थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना हो गई. बच्चों को घर लेकर जा रही महिला (Road accident in Lucknow) की स्कूटी को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. जिससे मासूम छात्र की मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

एडीसीपी पूर्वी अली अब्बास ने दी जानकारी

लखनऊ :राजधानी के पीजीआई में स्कूल से बच्चों को लेकर वापस लौट रही महिला की स्कूटी में एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. कार की टक्कर से स्कूटी सवार महिला व दो मासूम बच्चे सड़क पर गिर गए, जिससे एक 10 वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं महिला व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने मां और बेटी को भर्ती कराया है. स्कूटी को टक्कर मारने के बाद कार सवार मौके से भाग निकला. पुलिस चालक की तलाश के लिए आगे की कार्रवाई में लग गई है. पुलिस ने चालक की तलाश के लिए दो टीमें गठित की हैं. साथ ही चौराहे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

स्कूटी में कार ने मारी टक्कर मासूम छात्र की मौत




पुलिस के मुताबिक, पीजीआई थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली गोल्डी का बेटा उत्कर्ष (10) निजी स्कूल में पढ़ाई करता था, साथ ही गोल्डी की बहन की 8 वर्षीय बेटी नृत्य दोनों एक साथ पढ़ते हैं. रोज की तरह गोल्डी दोनों बच्चों को स्कूल से लेकर वापस घर लौट रही थी, तभी वृंदावन के पास गोल्डी की स्कूटी को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों बच्चे व गोल्डी सड़क पर गिर गए, हादसे के बाद कार चालक वहां से भाग निकला. सड़क पर गिरने से मां और दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से सभी को ट्राॅमा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उत्कर्ष की मौत हो गई.

स्कूटी में कार ने मारी टक्कर मासूम छात्र की मौत


मासूम की मौत से परिवार में मचा कोहराम :कार की टक्कर से उत्कर्ष की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. पिता नरेंद्र कुमार व परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया, दूसरी ओर मां गोल्डी और बहन की बेटी का अभी इलाज चल रहा है. दोनों की हालत खतरे से बाहर है.


सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस :पूरे मामले में एडीसीपी पूर्वी अली अब्बास ने बताया कि 'आज पीजीआई थाना अंतर्गत एल्डिगो सौभाग्य चौराहे के पास एक सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमे एक महिला गोल्डी सिंह अपने बच्चों को लेकर स्कूल से लौट रही थी, तभी चौराहे पर एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिसमें गोल्डी के बेटे उत्कर्ष की मौत हो गई. लोगों की मदद से घायलों को ट्राॅमा में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज चल रहा है. पुलिस द्वारा दो टीमें गठित की गई हैं बाकी चौराहे पर लगे कैमरे देखे जा रहे हैं. जल्द ही इसमें अग्रिम विधिक कारवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : Watch Video : तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे लगे लोहे के एंगल से टकराई, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें : पहले मारी टक्कर फिर बाइक से गिरी गर्भवती महिला को ट्रक ने कुचला, पांच माह पहले हुई थी शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details