उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मकान मालिक के दामाद ने किराए पर रहने वाली एलएलबी की छात्रा से की छेड़खानी, एफआईआर दर्ज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 20, 2023, 2:12 PM IST

लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में किराए पर रहने वाली छात्रा से मकान मालिक के दामाद ने छेड़खानी की और विरोध करने पर गाली गलौज करके भाग गया. छात्रा की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की बात कह रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : पारा में किराए के मकान में रहने वाली एलएलबी की छात्रा से मकान मालिक के दामाद ने छेड़खानी की. छात्रा का आरोप है कि युवक उसे अकेला देख घर में आया था और छेड़खानी करने लगा. विरोध करने पर गाली गलौज की. पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार बताया जा रहा है.

यूपी राजधानी लखनऊ में अपराध का सिलसिला थम नहीं रहा है. बीते दिनों महिला और नाबालिग से छेड़खानी व रेप की घटना के बाद अब किराए पर रहने वाली छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार पारा थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रही छात्रा से छेड़खानी व गाली गलौज का मामला दर्ज किया गया है. छात्रा माल की रहने वाली है और पारा क्षेत्र के एक मकान में वह किराए पर रहती है. छात्रा के मुताबिक इस वक्त मकान में टाइल्स लगाने का काम चल रहा है. इस दौरान घर में अकेली देख मकान मालिक का दामाद सोनू मौर्या घर में घुस आया और छेड़खानी की. विरोध करने पर गाली देते हुए आरोपी भाग निकला.

पारा इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार वर्मा के मुताबिक मकान मालिक के दामाद पर छात्रा ने घर में घुस कर छेड़खानी का आरोप लगाया है. इस बाबत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एफआईआर दर्ज करने के बाद आगे की करवाई की जा रही है. आरोपी फिलहाल घर से फरार है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है.


यह भी पढ़ें : Crime News : छात्रा से छेड़खानी के आरोप में ड्राइवर की पिटाई, वीडियो वायरल

Lucknow Crime News : छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने काॅलेज जाना छोड़ा, एफआईआर दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details