उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: जफरुल इस्लाम के फेसबुक पोस्ट के समर्थन में आए मौलाना सुफियान निजामी

By

Published : Apr 30, 2020, 10:38 AM IST

Updated : Sep 20, 2022, 5:00 PM IST

दारुल उलूम फरंगी महल के प्रवक्ता मौलाना सुफियान निजामी ने जफरुल इस्लाम की फेसबुक पोस्ट का समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि मुसलमानों का देश में मौजूदा हालात क्या है, वह पूरी दुनिया को मालूम है.

maulana sufiyan nizami supported the post of zafarul islam
maulana sufiyan nizami supported the post of zafarul islam

लखनऊ: दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरुल इस्लाम की फेसबुक पोस्ट का दारुल उलूम फरंगी महल के प्रवक्ता मौलाना सुफियान निजामी ने समर्थन किया है. सुफियान निजामी ने जफरुल इस्लाम खान कि पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सोशल मीडिया के इस जमाने में कोई बात किसी से छुपी नहीं रह सकती. लिहाजा जो मुसलमानों का देश में मौजूदा हालात है वह पूरी दुनिया को मालूम है. सरकार को भी इस पर विचार करने की जरूरत है.

दारुल उलूम फिरंगी महल के प्रवक्ता मौलाना सुफियान निजामी ने बुधवार को दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष के फेसबुक पोस्ट पर मचे घमासान पर बयान दिया. उन्होंने कहा कि ज़फरुल इस्लाम खान की पोस्ट उनकी ही नहीं बल्कि देश के आम मुसलमान के जज़्बात की बानगी है. हिंदुस्तान में मुसलमानों के हालात किसी से अब छुपे नहीं है. पूरी दुनिया में हिंदुस्तान को गंगा जमुनी तहज़ीब ही बाकी मुल्कों से अलग करती है.

लेकिन इसके बावजूद जिस तरह के हमले हो रहे हैं, और मुसलमानों के बॉयकॉट करने की बात कही जा रही है. इस तरह के हालात सोची समझी साजिश के तहत पैदा किये जा रहे है. विधायक के पद पर बैठे जिम्मेदार लोग भी इस तरह से बयान दे रहे हैं और कोई कार्रवाई उन पर नहीं की जा रही है.

अगर सरकार पाबंदी नहीं लगाती है तो किसी से भी कोई बात छुपी नहीं रह सकती. मुसलमानों के साथ भारत देश में जो हालात सामने आ रहे हैं, उसे पूरी दुनिया को खबर है. बस इस तरह के हालात आगे पेश ना आएं इस पर सरकारों को गौर करने की जरूरत है.

Last Updated :Sep 20, 2022, 5:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details