उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामला: मौलाना सुफियान निजामी बोले, मुद्दों में उलझ रहा हिंदुस्तान

By

Published : Oct 16, 2020, 9:43 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में दारुल उलूम के प्रवक्ता मौलाना सुफियान निज़ामी ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि के मालिकाना हक को लेकर दाखिल की गई याचिका पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. मौलाना सुफियान निज़ामी ने कहा कि जब पूरा देश और दुनिया कोविड-19 जैसी महामारी से जूझ रहा है ऐसे में विवादित मुद्दों को उठाने की कोई जरूरत नहीं है.

दारुल उलूम के प्रवक्ता मौलाना सुफियान निजामी ने दी प्रतिक्रिया.
दारुल उलूम के प्रवक्ता मौलाना सुफियान निजामी ने दी प्रतिक्रिया.

लखनऊ:देश में लंबे वक्त तक चले अयोध्या मामले के निपटारे के बाद अब मथुरा का श्रीकृष्ण जन्मभूमि और ईदगाह विवाद सुर्खियों का सबब बनने लगा है. शुक्रवार को श्रीकृष्ण जन्मभूमि के मालिकाना हक को लेकर दाखिल की गई याचिका को जिला जज साधना रानी ठाकुर ने स्वीकृति प्रदान कर दी है. अब जिला जज न्यायलय विपक्षी पार्टियों को नोटिस जारी करेगा. इसे लेकर दारुल उलूम फरंगी महल के प्रवक्ता सुफियान निजामी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है.

दारुल उलूम के प्रवक्ता मौलाना सुफियान निजामी ने दी प्रतिक्रिया.

दारुल उलूम के प्रवक्ता मौलाना सुफियान निजामी ने इस मामले पर बोलते हुए कहा कि हिंदुस्तान पहले से ही कई मुद्दों में उलझा रहा है. राम मन्दिर और बाबरी मस्जिद को लेकर भी कई विवाद पैदा किए गए थे, जिसमें हजारो लोगों का जान-माल का नुक्सान हुआ था. इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने एक लंबे वक्त के बाद अपना फैसला सुनाया था.

इस कोरोना काल में जब पूरा देश और दुनिया कोविड-19 जैसी महामारी से जूझ रहा है, ऐसे वक्त में विवादित मुद्दों को उठाने की कोई जरूरत नहीं है. जो लोग ऐसे मुद्दों को लेकर कोर्ट जा रहे हैं, उनको चाहिए कि देश के उत्थान की बात करें न कि विवादित मुद्दों की. मौलाना सुफियान निजामी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि देश के मुश्किल हालात में देश की भलाई से सम्बंधित मुद्दों पर बात होनी चाहिए न कि किसी विवादित मुद्दे पर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details