उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूटी सवार युवती को कुचल कर भाग निकला वाहन चालक, कार ड्राइवर ने महिला को रौंदा, दोनों की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 13, 2023, 10:36 AM IST

राजधानी लखनऊ (Road Accident in Lucknow) में ओवर स्पीड का कहर थम नहीं रहा है. पुलिस का अभियान सुस्त होने से लोग वाहनों पर नियंत्रण नहीं रख रहे हैं. बीते मंगलवार को तेज रफ्तार वाहनों की वजह से एक महिला और एक युवती की जान चली गई और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :नगराम और ठाकुरगंज थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में एक महिला और एक युवती की मौत हो गई. नगराम थाना क्षेत्र में मां को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे बेटे की बाइक में फार्च्यूनर कार चालक ने टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार और पीछे बैठी महिला दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वही ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार वाहन ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी और भागने के चक्कर में युवती को रौंदते हुए निकल गया. जिसजे महिला की मौत हो गई.

नगराम के गढ़ीनगर के रहने वाले रमेश चन्द्र ने बताया कि पत्नी विजय लक्ष्मी (43) का इलाज चल रहा था. बीते मंगलवार को बेटा आदित्य अपनी मां विजय लक्ष्मी को इलाज के लिए नगराम स्थित निलथमा जा रहे था. हस्बानगर पुल पर पहुंचने पर इस्माइलनगर से अचली खेड़ा की ओर जा रही एक तेज रफ्तार फार्च्यूनर कार ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार मां-बेटे कई मीटर दूर जा गिरे. जिससे विजय लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई और आदित्य गंभीर रूप से घायल हो गया. थानाध्यक्ष विवेक कुमार चौधरी ने बताया कि महिला के पति रमेश चंद्र की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. सीसीटीवी फुटेज के जरिए फार्च्यूनर कार की तलाश की जा रही है.



उधर ठाकुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रिंग रोड के लालाबाग पेट्रोल पंप के सामने स्कूटी से जा रही युवती को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे युवती सड़क पर गिर गई. स्थानीय लोगों को जुटता देख वाहन चालक युवती को रौंदते हुए मौके से भाग निकला. हादसे के बाद स्कूटी सवार युवती की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी श्रीकांत राय ने बताया कि अज्ञात वाहन की तलाश के लिए आसपास चौराहो व दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : लखनऊ में रफ्तार की वजह से छात्र और मेडिकल कंपनी के बड़े अधिकारी की मौत

रविवार की 'काली' रात; लखनऊ में तीन बड़े सड़क हादसे ने ली तीन की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details