उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

''लखीमपुर खीरी हिंसा में कांग्रेस के नेता घटनास्थल पर जाकर स्थिति विस्फोटक बनाने पर आमादा''

By

Published : Oct 5, 2021, 10:14 PM IST

Updated : Oct 5, 2021, 10:51 PM IST

कांग्रेस के नेता घटनास्थल पर जाकर स्थिति को विस्फोटक बनाने पर अमादा है
कांग्रेस के नेता घटनास्थल पर जाकर स्थिति को विस्फोटक बनाने पर अमादा है ()

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के नेताओं को ड्रामेवाज बताया, पढ़िए पूरी खबर...

लखनऊ :बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को लखीमपुर हिंसा तो आधार बनाकर कांग्रेस, सपा, बसपा सहित अन्य विपक्षी दलों पर करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा, कि विपक्षी दल उत्तर प्रदेश में अशान्ति और अराजकता फैलाने पर आमादा हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विपक्षी दलों को किसानों के हित की चिंता नहीं है. उन्हें अपने वोट बैंक और राजनैतिक हितों की चिंता है.

बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, कि कांग्रेस के नेता नाटक करने पर उतारू हैं. विपक्ष द्वारा किए जा रहे सियासी ड्रामे का सच जनता जानती है और उनके झांसे में नहीं आएगी. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, कि लखीमपुर हिंसा में पीड़ित परिवार और किसान संगठन सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट हैं, लेकिन विपक्षी दल लगातार उन्हें भ्रमित करके उकसाने और राज्य में अस्थिरता पैदा करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, कि प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की बीजेपी सरकार अराजकता फैलाने वाले तत्वों के खिलाफ कड़ाई से पेश आएगी. राजनीतिक पर्यटन पर उत्तर प्रदेश आने वाले कांग्रेस के नेता किसानों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाने का नाटक कर रहे हैं. कांग्रेस के नेता जिनके नाम किसानों का नरसंहार है, जिन्होंने किसानों की जमींने हड़पी हैं. वही नेता अब किसानों के नाम पर प्रदेश में अराजकता व हिंसा को बढ़ावा देने की साजिश रच रहे हैं.

ऐसे नेता किसानों को उकसाने की कोशिश कर रहे हैं. पहले दिन से ही इन नेताओं ने स्थिति सुधरने के बजाय और खराब करने का प्रयास किया था. यही कारण है, कि स्थिति को नियत्रंण में लाने में सरकार की सहायता करने के बजाए ऐसे नेता घटनास्थल पर जाकर स्थिति को और विस्फोटक बनाने की साजिश करने में लगे हैं. साजिश करने और कानून तोड़ने वाले कांग्रेस के नेताओं पर जब कार्रवाई की जा रही है, तो इन्हें तकलीफ हो रही है.

उन्होंने कहा, कि अब कांग्रेस के तमाम नेता नाटक कर रहे हैं. जिस समय कांग्रेस सहित विपक्ष के चेहरे कभी एयरपोर्ट तो कहीं और नाटक कर रहे थे, उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाखों बेघर परिवारों को छत देने के अभियान में लगे हुए थे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, कि जिस उत्तर प्रदेश में पिछली सरकारें गरीबों, किसानों के आवास बनाने में रोड़ा डालने में लगी थीं. आज योगी की अगुवाई में प्रदेश सरकार आवास निर्माण में नंबर एक है. यूपी में माहौल खराब करने की साजिश रचने वाले विपक्षी चेहरों को अच्छे से समझ लेना चाहिए.

इसे पढ़ें- लखीमपुर खीरी हिंसा : मारे गए पत्रकार के परिवार के लिए मुआवजे की मांग

Last Updated :Oct 5, 2021, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details