उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री स्वतंत्र देव सिंह जलसंकट से दिलाएंगे निजात, बुंदेलखंड और विंध्याचल का खुद करेंगे निरीक्षण

By

Published : Mar 31, 2022, 8:13 AM IST

Updated : Mar 31, 2022, 8:25 AM IST

जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह एक्शन मूड में नजर आये. पहली बैठक में उन्होंने अफसरों को एक-एक योजना की नियमित मॉनीटरिंग करने के निर्देश दिए. राज्य में चल रही हर घर नल योजना, नमामि गंगे और भूगर्भ जल व लघु सिंचाई योजनाओं की जानकारी ली.

etv bharat
स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ:जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने जल शक्ति विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने सभी अधिकारियों को अलर्ट मोड में कार्य करने के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने ने कहा कि बुंदेलखंड और विंध्याचल के जिलों का भौतिक परीक्षण करेंगे. इन क्षेत्रों में पानी की समस्या और उसके निदान संबंधित किए जा रहे कार्यों का आकलन करेंगे.

राज्य के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने अधिकारियों को अलर्ट मोड में काम करने के निर्देश दिए. उन्होंने बुंदेलखंड और विंध्याचल के गांव में पानी की समस्या का अध्ययन करने की बात कही. अधिकारियों को निर्देश देते हुए स्वतंत्र देव ने कहा कि अब हर व्यक्ति तक पेयजल पहुंचाना है. इसके लिए जलशक्ति विभाग अलर्ट हो गया है.

क्या सपा को गच्चा देंगे चाचा! शपथ लेने के बाद शिवपाल ने सीएम योगी से की मुलाकात

स्वतंत्र देव सिंह ने सभी जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अब हर व्यक्ति तक पयेजल पहुंचाने के लिए जुट जाऐं. इस कार्य में किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरती जाए. उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई कोताही हुई तो कड़ी कार्यवाई की जाएगी. जलशक्ति मंत्री हर घर नल योजना का हाल जानने के लिए बुंदेलखंड और विंध्य के गांव जाएंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Mar 31, 2022, 8:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details