उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

International Match In Lucknow:29 जनवरी को राजधानी में आमने सामने होंगी भारत-न्यूजीलैंड की टीमें, इतना सस्ता है टिकट

By

Published : Jan 15, 2023, 10:59 PM IST

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 29 जनवरी को भारत-न्यूजीलैंड की टीमों का मैच होगा. जिसके टिकट की शुरूआत 499 से लेकर 20 हजार तक होगी.

International Match In Lucknow
International Match In Lucknow

लखनऊ:भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीमों को 29 जनवरी को राजधानी लखनऊ में मुकाबला होगा. राजधानी के अंतरराष्ट्रीय इकाना क्रिकेट स्टेडियम में यह मैच खेला जायेगा. इस अंतरराष्ट्रीय मैच को देखने के लिए दर तय करते हुए टिकटों का मूल्य जारी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि 499 रूपये से लेकर 20 हजार रूपये तक के मूल्य के टिकट दर्शकों के लिए उपलब्ध होंगे. इकाना में इससे पहले भी अन्तर्राष्ट्रीय मैच खेला जा चुका है.


भारतीय सरजमीं पर न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली क्रिकेट सीरिज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. भारत और न्यूजीलैंड की टीम आपस में छह मैंच खेलेंगी. जिसमें से तीन एक दिवसीय मैच होगे. जबकि तीन सीमित ओवरों ( टी-20 ) का मैच होने की बात कही जा रही है. लखनऊ में 29 जनवरी को होने वाला मैच सीमीत ओवरों का होगा, इसके टिकटों की दरें रविवार को जारी कर दी गई हैं. सबसे कम कीमत का टिकट 499 रुपए का होगा. इसके बाद 1200 से लेकर 20 हजार रुपए तक के टिकट उपलब्ध होंगे. इकाना स्टेडियम में करीब 40 हजार दर्शक एक साथ बैठक कर मैच देख सकते हैं.

लखनऊ से पहले भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 मैच 27 जनवरी को रांची में खेला जायेगा. इसके बाद राजधानी में यह मैच खेला जाएगा. जिसके लिए टिकट के मूल्य तय कर दिया गया है. बताया गया है कि ऑनलाइन टिकट बुक होने से बचने के बाद काउंटर पर टिकट उपलब्ध होंगे. क्रिकेट प्रेमियों के लिए ऑनलाइन माध्यम से टिकट खरीदना ज्यादा मुफीद साबित हो सकता है. टिकट पर भीड़भाड़ से बचने के लिए ऑनलाइन माध्यम से टिकट बुक करा कर मैच का लुफ्त उठाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की हालत खराब, लखनऊ के मुकाबले पर मौसम की मार

ABOUT THE AUTHOR

...view details