उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी ने नहीं बनाई रोटी तो पति ने कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 10, 2022, 8:06 PM IST

नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर 66 में पत्नी ने रोटी नहीं बनाया तो (Husband Killed Wife In Noida) पति ने तवे से मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर 66 स्थित श्रमिक कुंज में पति-पत्नी के बीच रोटी बनाने को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पति ने गुस्से में आकर (Husband Killed Wife In Noida) चूल्हे पर रखे तवे से पत्नी के ऊपर हमला कर दिया, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गई और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति अनुज को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

वहीं इस मामले में डीसीपी सेंट्रल जोन राजेश एस ने बताया कि दोनों के बीच खाना खाने को लेकर विवाद हुआ था. मृतका की पहचान 32 वर्षीय खुशबू देवी के तौर पर हुई है, जो मूल रूप से बिहार की रहने वाली है. वहीं आरोपी पति अनुज ऑटो चलाने का काम करता है. एक बेटी है जो गांव में रहती है, 5 साल का बेटा साथ में रहता है, जो घटना के दौरान स्कूल गया हुआ था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले में आगे की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-बरेली में पत्नी की गला काटकर हत्या कर पति ने दी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details