उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

By

Published : Jan 3, 2022, 10:46 PM IST

लखनऊ गोसाईगंज के पहाड़ नगर गांव में रविवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में बॉलकनी से गिरकर महिला की मौत (Woman dies after falling from balcony) हो गई थी . सोमवार की सुबह पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीड़ित भाई का आरोप है कि उसकी बहन को बालकनी से धक्का मारकर नीचे गिरा दिया.

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

लखनऊ:लखनऊ गोसाईगंज के पहाड़ नगर गांव में रविवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में बालकनी से गिरकर एक महिला की मौत हो गई थी. महिला के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया था. जिसको सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

लखनऊ के गोसाईंगंज के पहाड़ नगर गांव (Pahar Nagar Village ) में रविवार की दोपहर एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में बालकनी से गिर कर हुई महिला की मौत के मामले में सोमवार की सुबह पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ेंःलखनऊ: लाउंज मैनेजर की हत्‍या में शामिल पति-पत्‍नी गिरफ्तार

इंस्पेक्टर गोसाईंगंज शैलेन्द्र गिरी के मुताबिक पहाड़ नहर गांव निवासी संजीव कुमार की पत्नी नीतू कुमारी (32) रविवार की दोपहर बालकनी से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई. घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई. सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंचे मृतक के भाई राज किरण निवासी दुर्गापुरी निलमथा कैंट ने उसके पति संजीव कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया.

पीड़ित भाई का आरोप है कि उसकी बहन को बालकनी से धक्का मारकर नीचे गिरा दिया. पीड़ित के अनुसार मृतक नीतू का पति उसे आये दिन शारीरिक और मानसिक रुप से परेशान करता था. आये दिन चल रहे विवाद के कारण उसके पति ने बालकनी से धक्का देकर गिरा दिया. पुलिस ने भाई की तहरीर पर पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पति को सोमवार की सुबह टिकरिया गांव के पास रेलवे क्रासिंग (Tikariya Village Railway Crossing) के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details