उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत

By

Published : Jan 4, 2021, 5:12 PM IST

राजधानी लखनऊ में सोमवार को ठाकुरगंदज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बाइक सवार को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. घटना के दौरान बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला
तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला

लखनऊ:राजधानी में तेज रफ्तार का कहर जारी है. इसी क्रम में सोमवार को ठाकुरगंदज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक तेज रफ्तार वाहन बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. घटना ठाकुरगंदज थाना क्षेत्र के अंतर्गत कानपुर बाईपास के पास की है. स्थानीय लोगों द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार, आज दोपहर को ठाकुरगंज के रिंग रोड पुलिस चौकी के पास कानपुर बाईपास पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

शव की नही हुई शिनाख्त
पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. बाइक चालक की गाड़ी का नम्बर UP 30 j 4465 है, जो कि हरदोई जिले की है. मृतक के पास से कोई भी आईडी प्रूफ प्राप्त नहीं हुआ है. जिससे उसकी शिनाख्त करने में दिक्कत हो रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात शव की शिनाख्त कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details