उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एमपी के इंदौर में सड़क हादसा, मृतकों में यूपी के भी चार लोग शामिल

By

Published : Oct 29, 2019, 10:16 AM IST

मध्य प्रदेश के इन्दौर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में कुल छह लोगों की मौत हो गई, जिसमें उत्तर प्रदेश के भी चार लोग शामिल हैं, जबकि अन्य दो इंदौर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

मृतकों में यूपी के भी चार लोग शामिल

इंदौर: पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के इन्दौर में लगातार सड़क हादसे सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को एक और सड़क हादसा सामने आया है. घटना इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की है, जहां दो कारें आमने-सामने से टकरा गईं. इस टक्कर में दोनों कारों में सवार छ: लोगों की मौत हो गई, जबकि चार से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. मृतकों में उत्तर प्रदेश के भी चार लोग शामिल हैं.

मृतकों में यूपी के भी चार लोग शामिल.

आमने-सामने से आ रही दो कारों में हुई भिड़ंत

  • घटना इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के बाईपास के पास की बताई जा रही है.
  • जहां आमने-सामने से आ रही दो कारों की आपस में भिड़ंत हो गई.
  • दोनों कारों की आमने-सामने की टक्कर में एक बच्ची सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य चार लोग घायल हो गए.
  • मृतकों में चार लोग उत्तर प्रदेश और अन्य दो इंदौर के रहने वाले बताए जा रहे हैं, मृतकों में एक आर्मी अधिकारी की भी मौत हो गई.
  • हादसे की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में चार घायलों को इलाज के लिए एमवाय हॉस्पिटल भेजा.
  • फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.


इस समय लगातार सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं. बीती देर रात भी धामनोद में सड़क हादसा, जिसमें छह लोगों की मौत हुई थी. वहीं मंगलवार की सुबह तेजाजी नगर में भी सड़क हादसा सामने आया था, जिसमें भी छह लोगों की मौत हो गई थी. इस तरह से अभी तक 12 लोगों की सड़क हादसे में मौत हुई है.

Intro:एंकर - इन्दौर में लगातार सड़क हादसे शामने आ रहे है इसी कड़ी में एक और सड़क हादसा सामने आया इन्दौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में , जहा आमने सामने की टक्कर में दो कारो में सवार छ लोगो घायल हो गए वही चार से अधिक लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए वही घायलों का इलाज एमवाय हॉस्पिटल में जारी है।Body:वीओ - घटना इन्दौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के बायपास हुई , बताया जा रहा है दोनो कारो की आमने सामने की टक्कर में कार में सवार एक बच्ची सहित पांच लोगों की मौत हो गई जब कि चार लोग घायल हो गए ,वही मृतको में कुछ उत्तरप्रदेश के रहने वाले तो कुछ इन्दौर के रहने वाले थे वही मृतको में एक आर्मी अधिकारी की मौत हो गई , फ़िलहाल जैसे ही हादसे की सूचना पुलिस को लगी पुलिस की टीम ने घटना एस्थल पर पहुच कर रेस्कुव कर चार घायलों को इलाज के लिए एमवाय हॉस्पिटल भेजा है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में में जुटी हुई है।

शॉट्सConclusion:वीओ - बता दे प्रदेश में लगातार सड़क हादसे शामने आ रहे है देर रात भी धामनोद में सड़क हादसा सामने आया था जिसमे छ लोगो की मौत हुई थी , वही अल सुबह तेजाजी नगर में भी सड़क हादसा सामने आया जिसमे छ लोगो की मौत हुई , इस तरह से अभी तक 12 लोगो की सड़क हादसे में मोत हो गई , वही बढ़ते सड़क हादसों पर पुलिस और सरकार को कुछ योजना बनाकर बढ़ते सड़क हादसों पर रोक लगाना होगी।

ABOUT THE AUTHOR

...view details