उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उत्तराखंड में हाईवे पर पलटी यूपी के विधायक के भाई की कार, 5 घायल

By

Published : Sep 17, 2022, 8:12 PM IST

रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार सवार सभी 5 लोगों को चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार में यूपी के विधायक का भाई और उसके दोस्त थे. सभी घायल उपचार के बाद नोएडा के रवाना हो गए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की:मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन में शनिवार की सुबह विधायक के नाम का स्टीकर लगी एक लग्जरी कार राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार सवार युवक और युवतियों को हल्की चोटें आई हैं. साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस का जवान भी घायल हो गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां से बिना उपचार उन्हें रुड़की भेज दिया गया. वहीं, कार सवार एक युवक ने यूपी के विधायक का भाई बताया है, बाकी उसके दोस्त थे.

जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार सुबह करीब 6:30 बजे की बताई जा रही है. एक क्रेटा कार दिल्ली की ओर से तेज रफ्तार से रुड़की की ओर जा रही थी. जैसे ही वह नारसन चौकी के पास पहुंची तो कार अचानक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पर चढ़ने के बाद करीब 5 से 6 पलटे हाईवे पर खाकर पलट गई. कार में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई. घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे.

इसके बाद राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी और कार सवार घायलों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया. कार में विधायक (उत्तर प्रदेश विधान परिषद) के नाम का स्टीकर लगा हुआ है. कार में दो युवक और दो युवतियां सवार थे जिन्हें हल्की चोटें आई हैं. वहीं, सुरक्षा कर्मी के अनुसार कार सवार विधायक के करीबी रिश्तेदार हैं.

यह भी पढ़ें-मंदिर से दर्शन कर लौट रहीं दो सहेलियों को वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे नारसन चौकी के पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए नारसन सामुदायिक केंद्र भिजवाया, जहां से उन्हें रुड़की भेज दिया गया. वहीं रुड़की के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि घायल नोएडा लौट गए हैं.

घायलों के नाम:घायलों के नाम योगेश यादव पुत्र स्वर्गीय चरण सिंह (निवासी- नोएडा), अंकित शर्मा पुत्र विनोद शर्मा (निवासी डीएम कॉलोनी बुलंदशहर) हैं. अंकित यूपी के विधायक का भाई है. इसके अलावा सुरक्षाकर्मी विकास पुत्र चंद्रपाल (निवासी मेरठ वर्तमान पोस्टिंग नोएडा) है. युवतियों के नामों की जानकारी नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details