उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चलती बस में लगी आग, बड़ा हादसा टला

By

Published : Jan 13, 2021, 9:59 PM IST

बुधवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के पास एक चलती बस में अचानक आग लग गई. जिस समय यह हादसा हुआ बस में 95 लोग सवार थे. समय रहते सभी यात्री बस से नीचे उतर गए, लेकिन बस समेत यात्रियों का सामना जलकर राख हो गया.

चलती बस में लगी आग
चलती बस में लगी आग

लखनऊ: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के पास उस वक्त हड़कंप मच गया जब सवारियों से भरी एक डबल डेकर बस धूं-धूं कर आग का गोला बन गई. घटना के वक्त बस में आग लगने से आस-पास में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घटना बुधवार देर शाम की है. जब आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से उतर कर एक बस मोहान रोड पर चलते-चलते आग का गोला बन गई है. बस हरियाणा से बिहार जा रही थी. तभी अचानक बस का पिछले टायर फटने से बस में आग लग गई.

बस में सवार थे 95 यात्री

जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बस में 95 यात्री मौजूद थे. गनीमत रही की आग लगते ही सभी सवारी बस से उतर गई. लेकिन उनका सामान बस में ही जल गया. सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. दमकल की गाड़ियों ने डबल टेकर बस में लगी आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पा लिया, हालांकि बस बुरी तरह से जल गई.

पिछला टायर फटने से लगी आग

पारा इंस्पेक्टर राज कुमार ने बताया है कि आगरा-लखनऊ से उतर कर एक वॉल्वो डबल टेकर बस मोहान रोड पर चलते-चलते पिछला टायर फटने से आग लग गई. बस में आग लगने के कारण उसमें बैठी सवारियों को किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है. सभी सवारियां सुरक्षित हैं, लेकिन उनका सामान जल गया है. यात्रियों को भेजने के लिए दूसरी बस का इंतजाम किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details