उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में देर रात कबाड़ मण्डी में लगी भीषण आग, कई दुकानों का सामान जला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 26, 2023, 6:48 AM IST

लखनऊ में सोमवार देर रात कबाड़ मंडी में भीषण आग लग गयी (Fire broke out in Lucknow scrap market). इससे कई दुकानों का सामान जल गया.

Etv Bharat
Etv Bharat Fire broke out in Lucknow scrap market लखनऊ में कबाड़ मण्डी में भीषण आग लखनऊ में कबाड़ मंडी में भीषण आग सीएफओ मंगेश कुमार

लखनऊ:राजधानी के मडियांव के केशव नगर मोड़ पास एक कबाड़ मंडी में देर रात आग लग गई. आग लगने से लाखों रुपए के नुकसान की खबर है. इसके साथ ही कबाड़ मण्डी के बगल में अन्य दुकानों का सामान भी जल गया. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की करीब आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग से भारी नुकसान होने की आशंका जतायी जा रही है. आग लगते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. काले धुएं ने पूरे इलाके को अपने गिरफ्त में ले लिया. कबाड़ मंडी में आग लगने के कारण की जांच की जा रही है.

मामला प्रदेश की राजधानी के मडियांव के पुरनिया मण्डी के पास केशव नगर मोड़ के पास बनी कबाड़ मण्डी का है. यहां सोमवार देर रात कबाड़ मण्डी में भीषण आग लग गई. आग से कबाड़ मण्डी में खड़ी पुरानी गाड़िया, बगल में रखा लकड़ी और पुराने फर्नीचर का सामान जल गया. सूचना मिलने पर पंहुचीं पुलिस ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी. इसके बाद फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़िया मौके पर पहुंची. तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था. आग पर कई घंटी की कड़ी मशक्क़त बाद काबू पाया गया.

लखनऊ में कबाड़ मंडी में भीषण आग (Fire broke out in Lucknow scrap market) को लेकर सीएफओ मंगेश कुमार ने बताया कि दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं थीं. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. अधिक नुकसान होने का अनुमान है. नुकसान का आंकलन संबंधित विभाग द्वारा किया जाएगा. राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थानाक्षेत्र अंतर्गत पुरनिया मण्डी के पास स्थित के कबाड़ मण्डी में सोमवार की देर रात भीषण आग लग गई थी. आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं.
ये भी पढ़ें- नार्मल इन्फ्लूएंजा की तरह ही है कोविड का नया वैरियंट जेएन-1, विशेषज्ञों ने बताए बचने के सटीक उपाय

ABOUT THE AUTHOR

...view details