उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ के मानक नगर में पटाखे से लगी आग, दो गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट

By

Published : Oct 26, 2022, 9:37 PM IST

Etv Bharat

राजधानी लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र में आग लगने के बाद मानक नगर में भी आग लगने से हड़कंप मच गया. आग लगने से घर का सारा सामान जलकर राख हो गया.

लखनऊः राजधानी में मानक नगर इलाके में बुधवार शाम आतिशबाजी की चिंगारी से एक मकान में आग लग गई. खाली पड़े प्लाट में टीन शेड में बने मकान में देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. इस दौरान मकान में रखे दो घरेलू गैस सिलेंडर फट गए. गैस सिलेंडर फटने से क्षेत्र में हडकंप मच गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर एक दमकल की गाड़ी पहुंची जिसने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. हालांकि आग लगने से कोई हताहत नहीं हुआ है.

पीड़िता रेखा वर्मा के मुताबिक, उनके पिता राजाराम अपनी पत्नी राज रानी संग दिल्ली के परमजीत सिंह के प्लाट में टीन शेड में रहते हैं. वह मजदूरी का काम करते हैं और उसी प्लाट में उसके मौसा ईश्वरी लाल टीनशेड डाल दूसरे घर में परिवार के साथ रहते हैं. दीपावली त्योहार पर दोनों लोग परिवार के साथ अपने मूल निवास असीवन उन्नाव गए हुए थे. बुधवार शाम वह चौका बर्तन कर वापस लौटी तो घर में आग लगी थी और घर में रखे दो गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गए. इसकी जानकारी उसने पुलिस को कंट्रोल रूम पर दी थी. वहीं, दमकल की एक गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया.

ये भी पढ़ेंःलखनऊ में कांप्लेक्स में लगी भीषण आग, लाखों के नुकसान की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details