उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में महिला सिपाही की मौत, मौके से फरार हुआ कार ड्राइवर

By

Published : Apr 28, 2022, 8:04 PM IST

लखनऊ के हसनगंज थाना के तहत लखनऊ विश्वविद्यालय के सामने एक एक्सीडेंट हो गया. जिसमें महिला सिपाही जख्मी हो गयी. लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

etv bharat
मौके से फरार हुआ कार ड्राइवर

लखनऊः राजधानी के हसनगंज थाना के तहत एक वैगनार गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार महिला सिपाही गंभीर रूप से जख्मी हो गई. लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. वहीं टक्कर मारने वाला वैगनआर ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी लखनऊ स्थित चौकी इंचार्ज को दी. जिन्होंने मौके पर पहुंच कर लोगों की मदद से महिला सिपाही को अस्पताल तक तो पहुंचा दिया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला विभूति खंड न्यायालय में सिपाही के पद पर तैनात थी. महिला सिपाही का नाम माला शुक्ला है, जो 2016 बैच की सिपाही थी.

इसे भी पढ़ें- सड़क हादसा : गोरखपुर में अनियंत्रित वैन ने चार लोगों को रौंदा, सभी ने मौके पर तोड़ा दम

आमतौर पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन होने की वजह से आम लोगों का जान जोखिम में पड़ जाता है. जिससे आए दिन दुर्घटनाएं देखने को मिलती हैं. एसपी जया शांडिल्य ने कहा कि दुर्घटना करने वाला कार चालक मौके से फरार हो गया है. जिसको लेकर सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जानकारी जुटाई जा रही है. जिससे एक्सीडेंट करने वाले ड्राइवर को पकड़ा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details