उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत

By

Published : Jun 28, 2020, 4:23 PM IST

राजधानी लखनऊ में रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार किसान को टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में बाइक सवार किसान की मौत हो गई. पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही मृतक के परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

farmer died in collision of tractor
ट्रैक्टर की टक्कर से किसान की मौत.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सड़क दुर्घटना के नए मामले सुनने को मिलते हैं. एक दिन पहले सीतापुर रोड पर मिट्टी से लदे डंपर की टक्कर से एक मजदूर की मौत हो गई थी. रविवार को इटौंजा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार किसान को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार किसान की मौत हो गई है. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बाइक सवार किसान की मौत
राजधानी लखनऊ इटौंजा थाना क्षेत्र किनारा गांव के पास की घटना है. रविवार को किनारा गांव के पास के दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. थाना क्षेत्र के महिंगवां‌ पुलिस चौकी इंदारा के निकट तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार किसान को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार किसान महिंगवां निवासी राम आसरे उर्फ पप्पू घायल हो गया. घटना को अंजाम देकर टैक्कर चालक भागने लगा. स्थानीय लोगों से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने किसान को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक को पकड़ लिया है. इसके साथ ही मृतक के परिजनों की तहरीर पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

टैक्ट्रर की टक्कर से किसान की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई है.
-नंदकिशोर, थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details