उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में महिला सिपाही से छेड़खानी, खुद को डिप्टी पुलिस कमिश्नर बताने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 21, 2022, 7:52 AM IST

लखनऊ में महिला सिपाही से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को बिल्डिंग में तैनात महिला सिपाही के साथ एक फर्जी डिप्टी पुलिस कमिश्नर ने छेड़खानी (Fake deputy police commissioner molested female constable) की.

etv bharat
फर्जी डिप्टी पुलिस कमिश्नर गिरफ्तार

लखनऊ: राजधानी लखनऊ की गोमती नगर की समिट बिल्डिंग (summit building lucknow) एक फिर सुर्खियों में है. मंगलवार को समिट बिल्डिंग में तैनात महिला सिपाही से डिप्टी पुलिस कमिश्नर बनकर एक युवक ने छेड़खानी (Fake deputy police commissioner molested female constable ) की. फिलहाल, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

समिट बिल्डिंग में तैनात महिला सिपाही मंगलवार को अपनी ड्यूटी कर रही थी. इस दौरान गेट पर एक कार आई. महिला आरक्षी ने गाड़ी को पार्किंग में खड़ा करने को कहा. इतने में कार के अंदर एक व्यक्ति कार से बाहर निकला और खुद को पुलिस विभाग का डिप्टी पुलिस कमिश्नर बताया. इसी बीच खुद को डिप्टी पुलिस कमिश्नर बताने वाले शख्स ने महिला सिपाही के कंधे पर हाथ रखकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. इसका महिला सिपाही ने उसका विरोध किया और इसकी सूचना तत्काल थाना प्रभारी को दी. थाना प्रभारी और उनकी टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और विभूति खंड थाने ले गए.

यह भी पढ़ें:Gold Silver Rate Today: सोना-चांदी हुआ महंगा, फटाफट चेक करें आज का भाव

आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह कानपुर में मीना टावर थाना क्षेत्र के स्वरूप नगर का रहने वाला है. वह कानपुर में व्यापारी है. वह पुलिस अधिकारी नहीं है. प्रभारी निरीक्षक आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला सिपाही मंगलवार रात में समिट बिल्डिंग के गेट पर तैनात थी. एक व्यक्ति ने उससे छेड़छाड़ की थी. आरोपी की पहचान विक्रांत सिंह पुत्र भानू प्रताप सिंह निवासी थाना स्वरूप नगर कानपुर नगर के रूप में की गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details