उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सिविल अस्पताल में कोरोना जांच बीच में बंद कर भागे कर्मी

By

Published : Apr 7, 2021, 4:02 AM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल में लोगों ने जमकर हंगामा किया. कोरोना जांच कराने की लाइन में घंटों से खड़े लोगों ने जांच न होने से परेशान होकर हंगामा शुरू कर दिया.

कोरोना जांच
कोरोना जांच

लखनऊ:हजरतगंज स्थित डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल में कोरोना जांच कराने आए लोगों ने हंगामा किया. मंगलवार को कई घंटे तक लाइन में लगे रहने के बाद भी जांच नहीं होने से परेशान लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. नमूने लेने में तेजी लाने की बात कहने पर कर्मियों और जांच के लिए पहुंचे लोगों के बीच झड़प हो गई. लोगों ने बताया कि इसके बाद कर्मचारी जांच बंद कर मौके से चले गए.

इसे भी पढ़ें:कोरोना काल में OPD सेवाओं पर बंदिशें, RTPCR टेस्ट के बाद देखे जा रहे मरीज

बेहोश होकर गिरा मरीज

दरअसल देर तक लाइन में लगे अन्य लोग जांच शुरू होने का इंतजार करते रहे. वहीं जब कोई अस्पताल कर्मचारी जांच करने नहीं आया तो कई लोग निराश होकर लौट गए. इसी दौरान बुखार से पीड़ित एक मरीज कोविड जांच रूम में ही बेहोश होकर गिर गया. लाइन में लगे अन्य लोग देर तक कर्मियों और अधिकारियों को फोन लगाते रहे मगर मौके पर कोई कर्मचारी नहीं आया. वहीं इस मामले में सीएमएस डॉ. एसके नंदा का कहना है कि कर्मचारियों ने उन्हें जानकारी दी है कि कुछ लोग लाइन में अव्यवस्था पैदा कर रहे थे. जब उन लोगों को समझाने गया तो वह लोग हंगामा करने लगे, लेकिन कोई अप्रिय घटना नहीं हुई. कर्मचारियों ने अन्य लोगों की जांच की. मौके पर कोई भी व्यक्ति बेहोश नहीं हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details