उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली चोरी करने वालों की दबंगई, कर्मचारियों के साथ की मारपीट

By

Published : Dec 19, 2020, 10:41 PM IST

लखनऊ में बिजली चोरी की शिकायत पर चेक करने गए कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने मारपीट करने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

fight in lucknow
बिजली विभाग के कर्मियों से मारपीट

लखनऊःदुबग्गा पावर हाउस से फरीदीपुर निकट गुड्डू फार्म में बिजली चेक करने पहुंचे बिजली विभाग के कर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप है कि अवैध रूप से बिजली का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ विभाग के चार कर्मचारी पहुंचे थे. जिनके साथ विद्यासागर और हरिशंकर नाम के दो युवकों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की. पीड़ित कर्मचारियों ने ठाकुरगंज थाने में नामजद तहरीर दी है.

क्या है पूरा मामला
दुबग्गा पावर हाउस उपखंड को शनिवार दोपहर बिजली चोरी करने की सूचना मिली, तो मौके से 4 बिजली कर्मी विनय, ऐश्वर्य, अश्वनी, शेखावत बिजली चेकिंग करने पहुंचे. बिजली कर्मचारियों द्वारा जब कनेक्शन के कॉपी मांग गये, तो अवैध रूप से बिजली चोरी कर बिल्डिंग बना रहे प्रॉपर्टी डीलर विद्यासागर और हरिशंकर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बिजली कर्मचारियों पर हमला बोल दिया.

शिकायत के बाद एक आरोपी गिरफ्तार
बिजली विभाग के कर्मचारियों ने मारपीट की शिकायत पुलिस से की. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जबकि तीन अन्य लोगों की तलाश की जा रही है.

सभी आरोपियों की गिरफ्तार जल्द
ठाकुरगंज थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि चार बिजली कर्मियों से मारपीट की तहरीर मिली है. जिसकी सूचना मिलने पर एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है. जबकि अन्य की तलाश जारी है. थाना प्रभारी ने सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details