उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुरानी रंजिश में बुजुर्ग की पीटकर हत्या, बेटी की भी हालत गंभीर

By

Published : Sep 25, 2022, 10:49 PM IST

लखनऊ
लखनऊ ()

लखनऊ में एक बुजुर्ग को दंबगों ने लाठी-डंडो से पीटकर मार डाला. पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

लखनऊ:काकोरी में रविवार को पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बुजुर्ग की पत्नी और बेटी को भी खूब पीटा गया. बेटी की हालात गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.


इंस्पेक्टर के मुताबिक काकोरी के कस्बा चौकी क्षेत्र के बिगहु गांव निवासी मृतक के परिजनों ने तहरीर में बताया कि रविवार को उसके पति राम शंकर यादव सुबह घर के बाहर बने चबूतरे पर बैठे हुए थे. इस बीच पड़ोसी और भतीजे से पुरानी रंजिश को लेकर गाली गलौज शुरू हो गया. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दबंगों ने मारना-पीटना शुरू कर दिया. पति ने विरोध किया तो बांके और लाठी डंडों से हमला कर दिया.

बेटी बीच बचाव के लिए गयी तो, उस पर भी हमलावर टूट पड़े. पति और बेटी को पीटते देख वह भी बचाने के लिए दौड़ीं. दबंगों ने महिला की भी जमकर पिटाई कर दी. हमलावर दोनों को मरा हुआ समझ कर भाग गए. घायलों को निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र काकोरी भेजा गया.

यह भी पढे़ं:हमीरपुर में बेटे ने की पिता की पीटकर हत्या, शव को बीच सड़क पर छोड़ भागे


इंस्पेक्टर रामेस्वर कुमार के मुताबिक अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते मे ही राम शंकर (55) की मौत हो गयी. जबकि बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है. पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

यह भी पढे़ं:मथुरा में युवक की हत्या, डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details