उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक-डंपर की टक्कर के बाद लगी आग, ड्राइवर-क्लीनर की मौत

By

Published : May 19, 2020, 4:46 PM IST

ग्वालियर के भिंड रोड पर ट्रक और डंपर की टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लगने से डंपर के ड्राइवर-क्लीनर की जलने से मौत हो गई. मृतक यूपी के फिरोजाबाद के थे. ट्रक और डंपर दोनों एक ही मालिक का है.

Dumpers driver cleaner burns alive
डंपर के ड्राइवर क्लीनर जिंदा जले

ग्वालियर: भिंड रोड पर हुई ट्रक और डंपर की टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई, जिसमें जलने से डंपर ड्राइवर और क्लीनर की मौत हो गई. वहीं ट्रक ड्राइवर और क्लीनर गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें समय रहते वाहन से निकाल कर पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

डंपर के ड्राइवर क्लीनर जिंदा जले

जानकारी के मुताबिक महाराजपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात 10 बजे भिंड रोड पर बंटू ढाबे के पास गिट्टी लेकर आ रहे ट्रक और भिंड की ओर से आ रहे डंपर में आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसके बाद दोनों वाहनों से आग की लपटें उठने लगीं. घटना की सूचना मिलते ही महाराजपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया.

थाना प्रभारी आसिफ बेग मिर्जा के मुताबिक हादसे के वक्त ट्रक में फंसे ड्राइवर और क्लीनर को कांच तोड़कर बाहर निकालने की कोशिश की गई, लेकिन आग बढ़ने के चलते डंपर के ड्राइवर और क्लीनर की जलने से मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों के नाम जितेंद्र बघेल और भूरा बघेल हैं. दोनों उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के निवासी थे. वहीं ट्रक चालक विश्राम सिंह और क्लीनर रामरत्न घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं जांच में पता चला है कि ट्रक और डंपर दोनों एक ही मालिक के हैं, जो कि फिरोजाबाद निवासी प्रदीप यादव का है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details