उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुष्कर्म का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, मेडिकल के लिए दर-दर भटक रही पीड़िता

By

Published : May 17, 2022, 3:28 PM IST

लखनऊ में दुष्कर्म के आरोपी डॉक्टर को गाजीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता की मां ने पुलिस और अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि कई बार झलकारी बाई हॉस्पिटल के चक्कर लगाने के बाद भी बच्ची का मेडिकल नहीं हुआ.

दुष्कर्म का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार
दुष्कर्म का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

लखनऊ :जनपद में किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया. घटना के बाद परिजनों ने गाजीपुर थाने में इसकी शिकायत की लेकिन मामले में थाना प्रभारी ने कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं, जब यह खबर सोशल मीडिया पर छाई तब अधिकारियों ने इस मामले में संज्ञान लिया.

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में एक किशोरी से डॉक्टर के दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होने के बाद मामले में संज्ञान लिया गया. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर शेखर सिंह गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इसके बाद भी रेप पीड़िता को अपना मेडिकल कराने के लिए अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ रहे है. मामले में परिजनों ने पुलिस और अस्पताल दोनों पर ही लापरवाही का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: हाथरस: युवती को छत पर ले जाकर किया दुष्कर्म, हाथ-पैर बांधकर पड़ोसी की छत पर फेंका

पीड़िता की मां का आरोप है कि मेडिकल कराने के लिए हॉस्पिटल के कई चक्कर लगा चुकी हैं. अभी तक बच्ची का मेडिकल नहीं हुआ है. वहीं, पीड़िता की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. रेप पीड़िता अपनी मां के साथ झलकारी बाई हॉस्पिटल में गई थी जहां डॉक्टरों की लापरवाही उजागर हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details